आरएम पर मिस बिहेव का आरोप

By: Mar 29th, 2019 12:10 am

शिमला —हिमाचल पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक देवासेन नेगी पर मिसबिहेव करने का आरोप लगा है। भराड़ी वार्ड की पार्षद तनुजा चौधरी ने यह आरोप लगाया है। पार्षद ने उक्त मामला सदन में उठाकर क्षेत्रीय प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है। नगर निगम सदन में पार्षद तनुजा चौधरी ने कहा कि उनके वार्ड में एचआरटीसी की टैक्सी चलती है। हाल ही में उस टैक्सी में तैनात चालक को बदला गया है जो रूट पर निर्धारित समय अवधि पर नहीं चलती है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय लोग भी टैक्सी चालक की इस मनमानी से परेशान हैं। इतना ही नहीं भोजन काल के समय भी चालक दो-दो घंटे तक गायब रहता है। पार्षद तनुजा चौधरी ने कहा कि जब स्थानीय लोगों ने उन्हें इस बाबत लिखित शिकायत दी तो उन्होंने फोन पर क्षेत्रीय प्रबंधक देवासेना नेगी से बात की। मगर उन्होंने उनसे मिसबिहेव किया। इसके कुछ दिन बाद उन्होंने फिर से क्षेत्रीय प्रबंधक को फोन किया। उस दिन भी क्षेत्रीय प्रबंधक का रवैया वैसा ही बना रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके अलावा कलस्टन रूट पर भी टैक्सी निर्धारित समय अवधि पर नहीं चल रही है जिससे जनता को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक पर कार्रवाई की मांग उठाई है। निगम आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे पंकज ललित ने कहा कि इस मामले में एचआरटीसी के एमडी को पत्र लिखकर क्षेत्रीय प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई जाएगी।

पार्षद से कर्मचारी ने की बदतमीजी

नगर निगम की मासिक बैठक में पार्षद कमलेश ने निगम के एक कर्मचारी पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। यह घटना निगम की जल शाखा में पेश आई है। आयुक्त ने कहा कि जल्द ही सर्कुलर जारी किया जाएगा।

समरहिल में क्यों नहीं लगा एटीएम

समरहिल वार्ड की पार्षद शैली शर्मा ने कहा कि उनके वार्ड में वाटर एटीएम क्यों नहीं लगा। जबकि एटीएम लगाने के लिए जगह चिन्हित की गई थी। एक नहीं बल्कि तीन-तीन जगह चयनित की गई थी। इसके बावजूद एटीएम नहीं लग पाया। निगम अधिकारी ने बताया कि आचारसंहिता समाप्त होने के बाद निविदाएं आमंत्रित कर आवश्यक कार्रवाई पूरी की जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App