एक नजर

By: Mar 24th, 2019 12:01 am

धर्मेंद्र-गनी ने बांटा नलवाड़ी का खिताब

बिलासपुर। राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले के समापन अवसर पर शनिवार को कुश्ती की जंग बराबरी पर थमी। धर्मेंद्र और गनी को संयुक्त विजेता घोषित किया गया। वहीं, हैदर जार्जिया और गोरिया क्रमशः तीसरे और चौथे नंबर पर रहे। इसके अलावा हिम कुमार  प्रतियोगिता में कांगड़ा के पारस ने खिताब हासिल किया। ऊना के राहुल को दूसरा और मंडी के मुकेश को तीसरा स्थान मिला। महिला वर्ग में में रोहतक की पिंकी ने खिताब पर कब्जा किया। रोहतक की मनीषा द्वितीय स्थान पर रही। सोलन की रानी सोलन तीसरे और सुंदरनगर की रुचिका चौथे स्थान पर रही।

वर्ल्ड कप के लिए दूसरे दौर की टिकटों की बिक्री शुरू 

लंदन। विश्व कप के टिकटों की दूसरे दौर की बिक्री शुरू हो गई है। सभी टीमों तथा सभी स्थानों पर होने वाले मैचों के टिकट उपलब्ध होंगे। टिकट आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट पर गुरुवार  सुबह दस बजे से ‘पहले आए, पहले पाएं’ के आधार पर उपलब्ध हैं। आयोजकों ने बताया, टूर्नामेंट के टिकटों को लेकर इतना उत्साह है कि आठ लाख टिकटों के लिए छह उपमहाद्वीपों के 148 देशों से 30 लाख से अधिक आवेदन मिल चुके हैं। मेडागास्कर और मैक्सिको से भी टिकट खरीदे गए हैं। क्रिकेटप्रेमियों से सिर्फ आधिकारिक विक्रेताओं से ही टिकट खरीदने को कहा गया है। टिकटों की अवैध पुनर्बिक्री पर आयोजन समिति लगातार नजर बनाए हुए है।

नोवाक जोकोविच-ओसाका मियामी ओपन के तीसरे दौर में

मियामी। सर्बिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इंडियन वेल्स की निराशा को पीछे छोड़ते हुए एटीपी-डब्ल्यूटीए मियामी ओपन में आस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टामिच पर 7-6, 6-2 से जीत हासिल कर तीसरे दौर में प्रवेश किया। वहीं शीर्ष रैंकिंग की महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका के अलावा 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स भी अगले दौर में पहुंचने में सफल रहीं। हालांकि दिन का उलटफेर इंडियन वेल्स मास्टर्स के विजेता डोमिनिक थिएम के हारने से हुआ। उन्हें पोलैंड के 22 साल के हुबर्ट हुर्कास्ज से 4-6, 4-6 से हार मिली। केई निशिकोरी को भी निराशा हाथ लगी, जो सर्बिया के दुसान लाजोविच से पराजित हो गए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App