वार्नर-स्मिथ से विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया होगा मजबूत: वार्न

By: Mar 6th, 2019 4:23 pm

वॉर्न बोले, स्मिथ-वॉर्नर के धमाके से वर्ल्ड कप जीत सकता है AUSऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न का मानना है कि निलंबित चल रहे डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ के टीम में शामिल होने से विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत होगी और उसके जीतने की संभावना प्रबल बनेगी।
वार्न ने कहा कि स्मिथ और वार्नर पर लगा 12 महीने का बैन उनके लिए लाभकारी साबित होगा। उनके अनुसार इतने दिनों के अंतराल के बाद मैदान में वापसी करने से रन बनाने की भूख बढ़ती है और आप हर हाल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं।
वार्न ने कहा कि जब स्मिथ और वार्नर टीम में वापसी करेंगे तो वह अपनी बात को साबित करेंगे कि क्यों उन्हें लगता है कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है। उन्होंने कहा, “आप उनके रिकॉर्ड को देखिए। दोनों के रिकॉर्ड बेहतरीन है। वह कुछ मैचों में थोड़े बैचेन होंगे जो उनके खेल के लिए अच्छा रहेगा। वह बड़ी पारी खेलने के लिए उत्साहित रहेंगे और मुझे लगता है कि वह दोनों बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। दोनों के टीम में वापस आने से मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है।”
पूर्व दिग्गज आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने इंग्लैंड और भारत को भी विश्वकप का मजबूत दावेदार बताया है और साथ ही कहा कि न्यूजीलैंड भी बड़ा धमाका कर सकती है। उन्होंने कहा, “न्यूजीलैंड आईसीसी के बड़े टूर्नामेंटों और विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करती है। न्यूजीलैंड टीम को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते लेकिन मुझे लगता है कि इंग्लैंड और भारत यह दोनों मजबूत टीमें हैं।”
वार्न ने कहा, “विश्व कप में सभी टीमें अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ मैदान में उतरती हैं। सभी टीमें बल्लेबाजी और गेंदबाजी के क्रम में कुछ परिवर्तन करती हैं लेकिन न्यूजीलैंड की टीम स्थिर है और उन्होंने अपने सभी शीर्ष स्तर के खिलाड़ियों को टीम में रखा है।”
इंग्लैंड की मेजबानी में 30 मई से आईसीसी विश्व की शुरुआत होगी जिसमें इंग्लैंड द ओवल में दक्षिण अफ्रीका के साथ अपने अभियान की शुरूआत करेगा। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App