शो के क्रेडिट में शामिल हों कलाकारों के नाम

By: Mar 6th, 2019 12:07 am

अभिनेता शशांक व्यास ने हाल ही में इस मुद्दे को उठाया है कि अभिनेताओं के नाम उनके शो के क्रेडिट में कैसे शामिल किए जाने चाहिए। टीवी के अन्य कलाकारों का इसके बारे में क्या कहना है, उसकी एक बानगी:

रिधिमा तिवारी

पहचान सभी के लिए महत्त्वपूर्ण है। टीवी अभिनेता और अभिनेत्रियां अपने द्वारा निभाए जाने वाले पात्रों के आधार पर स्टारडम का आनंद लेते हैं। कभी-कभी चरित्र की लोकप्रियता उस व्यक्ति की भूमिका निभाती है। हम इसे प्यार करते हैं जब लोग हमें अपने चरित्र नामों से पुकारते हैं, लेकिन हम अपनी परियोजनाओं में लगाए गए प्रयास, समय और ऊर्जा को देखते हुए, क्रेडिट सूचियों पर हमारे नाम हमें केवल उन लोगों के करीब लाएंगे जो हमें प्यार करते हैं और हमारी लोकप्रियता में जोड़ते हैं। क्रेडिट सूची में हमारे नाम प्राप्त करना वास्तविकता टीवी, फिल्मों और वेब श्रृंखला तक सीमित नहीं होना चाहिए। अभिनेताओं के रूप में, हर कोई एक जगह बनाना चाहता है और क्रेडिट हमें ऐसा करने में मदद करता है।

शिविन नारंग

अभिनेता चरित्र नाम से पहचाने जाते हैं। मेरे लिए, यह भारी और उपलब्धि है क्योंकि मेरे काम की सराहना की जाती है। क्रेडिट शीर्षकों के बारे में बात करते हुए, हां, मुझे लगता है कि यह अभिनेताओं के योगदान के सम्मान के संकेत के रूप में होना चाहिए।

रेहान रॉय

मुझे लगता है कि नाम का श्रेय अभिनेताओं को दिया जाना चाहिए, हम टेलीविजन अभिनेताओं को हमेशा केवल एक चरित्र के रूप में जाना जाता है। हम किरदारों को वास्तविक बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं ।

आसिया काजी

मुझे लगता है कि अभिनेताओं के नाम क्रेडिट का हिस्सा होने चाहिए। यह सबसे महत्त्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि विशेष रूप से यदि आप अपना डेब्यू शो कर रहे हैं, तो यह वास्तव में महत्त्वपूर्ण है क्योंकि हम अभिनेता के रूप में, लोगों को हमारे वास्तविक नाम जानने की जरूरत है। हम चाहते हैं कि लोग हमारे चरित्रों से हमें प्यार करें, लेकिन हम यह भी चाहते हैं कि वे हमें जानें।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App