एक नजर

By: Apr 7th, 2019 12:01 am

विंडीज कोच पद से हटाए जा सकते हैं रिचर्ड पायबस

बारबाडोस। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृांखला जीतने के केवल तीन महीने बाद मुख्य कोच रिचर्ड पायबस पद से हटाए जा सकते हैं। इससे पहले माना जा रहा था कि कोच रिचर्ड का अनुबंध विश्व कप के बाद भारत के वेस्टइंडीज दौरे तक चलेगा, लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने अगले सप्ताह बोर्ड की बैठक बुलाई है, जिसमें कोच पर चर्चा की जाएगी। अध्यक्ष रिकी ने कहा, टीम की समीक्षा की प्रक्रिया चल रही है। मंगलवार को बोर्ड की बैठक के बाद किसी भी नई घोषणा का ऐलान किया जाएगा।

लगातार मैच हारने में दूसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर बंगलूर

बंगलूर। कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर की टीम आईपीएल में सत्र की शुरुआत से लगातार मैच हारने में संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। बंगलूर को शुक्रवार को कोलकाता के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। बंगलूर की टीम 205 का मजबूत स्कोर बनाने के बावजूद इसका बचाव नहीं कर पाई। बंगलूर की आईपीएल 2019 में यह लगातार पांचवीं हार है। डेक्कन चार्जर्स ने 2012 और मुंबई इंडियंस ने 2014 के सत्र में अपने शुरुआती पांच मैच लगातार गंवाए थे। इस मामले में टूर्नामेंट का रिकार्ड दिल्ली डेयरडेविल्स के नाम है, जिसने 2013 के सत्र में अपने शुरुआती छह मैच लगातार गंवाए थे। मुंबई 2008 और 2015 में अपने शुरुआती चार मैच लगातार गंवा चुकी है। टीम को यदि प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखना है तो उसे रविवार को बंगलूर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी।

पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी अनूप पुणेरी पलटन के कोच

पुणे। पूर्व राष्ट्रीय कबड्डी कप्तान अनूप कुमार को प्रो कबड्डी लीग की टीम पुणेरी पलटन ने आगामी सातवें सत्र के लिए टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है। अनूप कुमार इस सीजन में कबड्डी मैट पर खिलाड़ी के तौर पर नहीं, बल्कि कोच की हैसियत से नज़र आएंगे। अनूप का खिलाड़ी के तौर पर कार्यकाल बहुत सफल रहा है। वह 2006 के दक्षिण एशियाई खेलों में पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेले और स्वर्ण पदक भी जीता। पुणेरी पलटन के कोच की भूमिका पर अनूप ने कहा, कबड्डी मेरा पहला प्यार है और इस खेल के लिए मैंने अपना सारा जीवन दिया है।

 

 

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App