एक नजर

By: Apr 20th, 2019 12:01 am

आरबीसी हैरिटेज में अनिर्बान लाहिड़ी की खराब शुरुआत

हिल्टन हेड (अमरीका)। तीन महीने बाद वापसी कर रहे भारत के अनिर्बान लाहिड़ी अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे और यहां आरबीसी हैरिटेज के पहले दौर में एक ओवर 72 के स्कोर के साथ 77वें स्थान पर चल रहे हैं। मौजूदा सत्र में लाहिड़ी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और 11 टूर्नामेंट में सिर्फ एक बार शीर्ष दस में जगह बनाने में सफल रहे हैं। इस बीच शेन लारी ने छह अंडर 65 के स्कोर के साथ बढ़त बना ली है। रेयान पाल्मर, ल्यूक लिस्ट, डेनियल बर्गर, ट्रे मुलिनेक्स और रेयान मूर सभी पांच अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर हैं।

न्यूजीलैंड-आस्ट्रेलिया की दो महिला क्रिकेटर्ज ने रचाई शादी

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर हेली जेनसन और आस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर निकोला हैनकॉक ने शादी कर ली। इस कपल की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मेलबर्न स्टार्स ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर को शेयर करते हुए इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई दी। उल्लेखनीय है कि हेली जेनसन न्यूजीलैंड की तेज गेंदबाज हैं। दूसरी ओर, उनकी पार्टनर निकोला हैनकॉक आस्ट्रेलिया की हैं और डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलती हैं। वह महिला बिग बैश लीग में मेलबोर्न स्टार्स टीम का हिस्सा हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड में 2015 से समलैंगिक विवाह वैध है।

दो भारतीय मुक्केबाज एशियाई स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल में

बैंकाक। भारतीय मुक्केबाजों ने एशियाई चैंपियनशिप में अच्छी शुरुआत करते हुए शुक्रवार को यहां इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता के शुरुआती सत्र में दो प्री क्वार्टर फाइनल स्थान पर कब्जा जमाया। राष्ट्रीय चैंपियन दीपक (49 किग्रा) और रोहित टोकस (64 किग्रा) ने आसान जीत के साथ अंतिम 16 में जगह बनाई। दीपक ने वियतनाम के लोइ बुइ कोंग दान को जजों के सर्वसम्मत फैसले से हराया, जबकि रोहित ने भी ताइवान के चू येन लाइ को इसी अंतर से मात दी। दीपक ने सीधे मुक्के बरसाने पर ध्यान दिया, जिससे कि उनके मुक्कों का प्रभाव अधिक हो। दान के मुक्के दमदार नहीं थे, जिसका दीपक ने फायदा उठाया। रोहित टोकस का सामना अधिक आक्रामक लाइ से था। लाइ को मुकाबले के दौरान कई बार सिर नीचे रखने के लिए चेतावनी दी गई। उन्होंने अंतिम तीन मिनट में वापसी की कोशिश की, लेकिन रोहित ने अपने रक्षात्मक खेल से उनके हमले को नाकाम कर दिया।

बायर्न के खेल निदेशक पर जुर्माना

बर्लिन। जर्मन फुटबाल महासंघ ने रेफरी के खिलाफ गलत व्यवहार करने को लेकर जर्मन लीग फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के खेल निदेशक हासन सालिहामिदजिक पर 8000 यूरो का जुर्माना लगाया है। जर्मन कप क्वॉर्टर फाइनल मैच के दौरान हासन ने रेफरी गुइदो विंकमैन के खिलाफ गलत व्यवहार किया था। बायर्न ने सेकेंड टीयर टीम हेडेनहेम के खिलाफ यह मैच 5-4 से जीता। हासन ने अपने व्यवहार के लिए बाद में माफी मांग ली और साफ किया कि वह जर्मन फुटबाल महासंघ के इस फैसले के खिलाफ अपील नहीं करेंगे।

 

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App