भारत से हारकर चौतरफा घिरे पाकिस्तानी खिलाड़ी

By: Jun 18th, 2019 12:05 am

कप्तान सरफराज की उबासी, खिलाडि़यों की फिटनेस का सोशल मीडिया में उड़ा मजाक

लंदन –क्रिकेट वर्ल्डकप में रविवार को भारतीय टीम से 89 रन से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी टीम अपने देश में निशाने पर है। पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के अलावा इमरान सरकार की कैबिनेट की मंत्री तक ने पाक टीम को आड़े हाथों लिया। पाकिस्तानी खिलाडि़यों को हार से ज्यादा फिटनेस और मैदान पर सुस्ती को लेकर फैन्स के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। टीम की फिटनेस से लेकर कैप्टन सरफराज की उबासी पर क्रिकेट प्रेमियों में उबाल है। मैच की कॉमेंट्री कर रहे पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम और रमीज राजा भी टीम के खिलाडि़यों की फिटनेस से खासे नाराज नजर आए। दरअसल, क्रिकेट फैंस की नाराजगी की सबसे बड़ी वजह मैच के दौरान की सरफराज की एक वीडियो बना। इसमें सरफराज खेल के दौरान उबासी लेते दिख रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और टीवी में भी इसकी चर्चाएं होने लगीं। बता दें कि मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने रंग में नजर नहीं आए।

अकरम बोले, भारतीयों से सीखो

कॉमेंट्री के दौरान पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भारतीय खिलाडि़यों की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि एक को दो में बदलना और विकेटों के बीच दौड़ से यह पता चलता है कि भारतीय खिलाड़ी कितने फिट हैं। एक अन्य पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी रमीज राजा ने भी पाकिस्तानी खिलाडि़यों की तुलना में भारतीय खिलाडि़यों को जबरदस्त फिट बताया था।

इमरान खान की मंत्री हुईं नाराज

पाकिस्तान की हार के लिए इमरान सरकार की मंत्री शिरीन मजारी ने सरफराज और शोएब मलिक को जिम्मेदार ठहराया। पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री ने सरफराज की फील्ड पर उबासी का जिक्र करते हुए ट्वीट किया और भारतीय टीम को प्रोफेशनल बताया। शिरीन ने लिखा कि जब कप्तान फील्ड पर उबासी लेता है, फील्डिंग अस्तित्वहीन होती है, मैच से कुछ घंटों पहले धुम्रपान किया जाता है, तो ऐसे में तिरस्कार के अलावा और क्या उम्मीद लगाई जा सकती है। कप्तान द्वारा भारत को पहले बैटिंग करने देना हमारी आखिरी गलती थी।

मलिक शून्य पर आउट सानिया मिर्जा को ताने

मैनचेस्टर। शोएब के शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सानिया मिर्जा को निशाना बनाना शुरू कर दिया। कई लोगों ने लिखा कि सानिया को अब शोएब से संन्यास लेने को कह देना चाहिए। एक शख्स ने लिखा कि पूरे देशवासियों को जीत की बधाई, और एक बधाई रिश्तेदार को भी जो पहले ही गेंद पर आउट हो गए। रिश्तेदार मतलब ( सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ) देश को छोड़कर रिश्तेदारी निभाई है बंदे ने। वहीं, एक यूजर का कहना है कि सानिया ने किया अनुष्का शर्मा को फोन, लगाई विराट कोहली की शिकायत, जमाई राजा को कम से कम एक रन तो बना लेने देते दीदी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App