सुनैना रोशन को टॉर्चर कर रहा परिवार

By: Jun 21st, 2019 12:06 am

रंगोली का दावा, कंगना रणौत को कॉल कर रोती हैं ऋत्विक की बहन

पिछले लगभग एक साल से कंगना रणौत और ऋत्विक रोशन के बीच का विवाद चर्चा में रहा है। इस विवाद के सामने आने के बाद से कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार ऋत्विक रोशन पर हमलावर रही हैं। अब इस पूरे विवाद में ऋत्विक रोशन की बहन सुनैना रोशन की भी एंट्री हो गई है। इस विवाद में एक नया एंगल सामने आ रहा है। दरअसल कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर यह दावा किया था कि कंगना और ऋत्विक के बीच हुए विवाद के बाद ऋत्विक की बहन सुनैना ने खुद कंगना को फोन कर इस मामले में माफी मांगी थी। इस मामले में नया मोड़ तब आया, जब सुनैना रोशन का एक ट्वीट सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह कंगना के सपोर्ट में हूं। इसके बाद रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट कर यह दावा किया कि ऋत्विक रोशन की फैमिली सुनैना को टार्चर कर रही है। उन्होंने लिखा, सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं। उनका परिवार उनके साथ मारपीट करता है, क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम युवक को चाहती हैं। पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा, उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनके भाई उन्हें बंद करके रखना चाहते हैं। मुझे डर है कि उनका खतरनाक परिवार उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। हमने इस बात को सार्वजनिक इसलिए किया है, क्योंकि सुनैना हमेशा कंगना को कॉल कर रोती रहती हैं।

सच कह रही हैं रंगोली

सुनैना ने भी इस मुद्दे पर पहली बार बात की। एक वेबसाइट से बात करते हुए सुनैना ने कहा कि रंगोली ने जो कुछ कहा है, वह सच है। सुनैना ने बताया है कि वह हमेशा की तरह ही नरक में रहने जैसा जीवन जी रही हैं। सुनैना का कहना है कि उन्होंने कंगना की बहन रंगोली द्वारा किए गए सभी ट्वीट पढ़े हैं और यही सच्चाई है, इस सच्चाई के सामने आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह खुद चाहती थीं कि उनका यह सच सबके सामने आए। उन्हें अपनी बुरी हालत के बारे में रंगोली के द्वारा ट्वीट किए जाने पर कोई भी ऐतराज नहीं है।

सपोर्ट में आईं सुजैन

हालांकि ऋत्विक की एक्स वाइफ सुजैन ने इस मामले पर एक नोट में लिखा, इस प्यारी सी फैमिली में एक लंबा अरसा रहने के बाद और फैमिली के लोगों के साथ अपने अनुभव के आधार पर मैं बताना चाहती हूं कि सुनैना बेहद प्यारी और सभी की परवाह करने वाली इनसान हैं। अभी वह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता (राकेश रोशन) हेल्थ इशूज से गुजर रहे हैं। उनकी मां भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। इसलिए मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें। ऐसी परिस्थितियां हर परिवार में आती हैं। मुझे यह सब कहने की इसलिए जरूरत पड़ी, क्योंकि मैं एक लंबे वक्त तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App