स्लो बैटिंग पर धोनी को मिला सचिन का साथ,कहा- वही किया, जिसकी टीम को जरूरत थी

By: Jul 3rd, 2019 4:35 pm

बांग्लादेश को हराकर भारत सेमीफाइनल में आईसीसी विश्व कप-2019 में धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ रहे महेंद्र सिंह धोनी को अब दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर का साथ मिला है। सचिन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद धोनी का बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाजी की। अनुभवी बल्लेबाज धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ 33 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए थे। सचिन ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘मुझे लगता है कि यह एक महत्वपूर्ण पारी थी और उन्होंने (धोनी ने) वही किया जिस चीज की टीम को जरूरत थी। अगर वह 50वें ओवर तक क्रीज पर टिकते हैं तो फिर वह बाकी बल्लेबाजों की भी मदद कर सकते हैं। उनसे यही उम्मीद थी और उन्होंने किया भी।’ 

धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ भी 32 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए थे। मैच भारतीय टीम हार गई थी। इससे पहले वेस्ट इंडीज के मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने धोनी का बचाव करते हुए कहा था कि वह इस खेल के दिग्गज हैं और उन्हें काफी समझ भी है। कोहली ने कहा था कि धोनी ने टीम को कई मैच भी जिताए हैं। 

अफगानिस्तान के खिलाफ बैटिंग की हुई थी काफी आलोचना 
अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई 52 गेंदों में 28 रन की पारी की काफी आलोचना हुई। इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम ओवरों में बड़े शॉट्स नहीं लगाने के कारण धोनी की काफी आलोचना हुई। वर्ल्ड कप में लगातार स्पिनर्स के सामने धोनी को संघर्ष करना पड़ रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी धोनी अपने सहज अंदाज में नजर नहीं आए। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App