ऐसा भी हुआ…

By: Aug 24th, 2019 12:01 am

मुकेश की दवा से राहत

वीरभद्र सिंह को अचानक सदन में पहुंचने के बाद खांसी हो गई। वह काफी खांस रहे थे कि साथ बैठे मुकेश अग्निहोत्री ने उनके लिए जहां एक तरफ पानी मंगवाया, वहीं अपनी जेब से निकालकर एक चूसने वाली दवा भी दी। दवा खाने बाद वीरभद्र सिंह की खांसी गायब हो गई। खांसी दूर होते ही उन्होंने मुकेश को पूछा कि यह कौन सी दवा है, एक और दे दो।

ऊना के लोग खोजी

बीपीएल सूची से लोगों को बाहर करने का मामला विपक्ष के नेता ने उठाया था। वह ऊना से हैं और संबंधित विभाग के मंत्री भी ऊना के ही हैं। हंसी-हंसी में मुकेश अग्निहोत्री वीरेंद्र कंवर से मुखातिब होते हुए बोले कि ऊना के लोग खोजी तो होते हैं, आपने भी बीपीएल सूची से मुक्ति के लिए कुछ न कुछ खोज ही लिया। इस पर विधायक हंस दिए। उन्होंने पंजाबी में यह भी कहा कि पवाड़ा पै गया जिस पर भी खूब ठहाका गूंजा।

गुल हुई बत्ती

आशीष बुटेल सदन में बोलने के लिए खड़े हुए ही थे कि बत्ती गुल हो गई। वह बोले यह विपक्ष को दबाने की साजिश है, जिस पर ठहाके लगने लगे, इतने में लाइट भी आ गई।

आस भी आशंका

कांग्रेस के युवा विधायक अपनी बात रख रहे थे, जिन्होंने अंत में सरकार से आस होने की बात कहनी थी, मगर गल्ती से आशंका कह गए। इस पर सीएम बोले, आपको आस भी आशंका ही लगती है। विस अध्यक्ष ने भी उन्हें इसके लिए टोका।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App