ऐसा भी हुआ…

By: Aug 28th, 2019 12:01 am

29 को फिट इंडिया मूवमेंट

विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने  सदन को बताया कि 29 अगस्त को फिट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसे यहां पर भी किया जाएगा। इस दिन सुबह 10ः50 पर सभी सदस्यों को उन्होंने लाइब्रेरी में पहुंचने का न्योता दिया, ताकि सभी लोग एक साथ फिट इंडिया का संकल्प ले सकें ।

परमार साहब ताला-चाबी भी है

सुजान सिंह पठानिया बीमार होने के बाद सदन में कम ही बोलते हैं, लेकिन जब बोलते हैं, तो उनकी बात पर ठहाका गूंज उठता है। आज भी गंभीर मुद्दे पर चर्चा हो रही थी और स्वास्थ्य मंत्री हिमकेयर की जानकारी दे रहे थे। इस पर सुजान सिंह बोले परमार से इसमें ताला चाबी भी शामिल है। वह चाहते थे कि अब स्वास्थ्य मंत्री ज्यादा न बोलकर बैठ जाएं। इतना ही नहीं मुकेश ने भी हाथ जोड़कर कहा कि मंत्री जी बैठ जाइए।

बेटे के रूप में दिया सहारा

स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में कहा कि बेटे के रूप में जहां देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को सहारा दिया, वहीं प्रदेश में जयराम ठाकुर ने बेटे की तरह अपना फर्ज हिमकेयर शुरू कर निभाया।

थैंक्स तो कर लो

विधायक जगत सिंह नेगी सत्तापक्ष पर ऐसे आरोप लगाते हैं कि उन्हें कठघरे में खड़ा कर देते हैं। इस पर एक मंत्री ने विधायक से कहा कि नेगी जी कभी थैंक्स भी कर लिया करो, पता नहीं किसे कब क्या हो जाना है।

नहीं चलता जैमर

सदन में मोबाइल फोन बंद रहे, इसलिए जैमर लगाए गए हैं, परंतु यह जैमर आजकल काम नहीं कर रहे हैं। कभी भी सदन के भीतर फोन की घंटी दनदना जाती है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App