डांस में नाम कमाने को हो जाएं तैयार

By: Aug 28th, 2019 12:20 am

चंबा में 30 को होंगे ऑडिशन, अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ प्रतिभाओं को मुहैया करवाएगा मंच

चंबा –प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन- सात का आगाज 30 अगस्त को चंबा जिला से होने जा रहा है। शुक्रवार को नगर परिषद चंबा के हाल में होने वाले ऑडिशन में जिला के युवा अपने डांसिंग हुनर को दिखाने को खासे बेताब दिख रहे हैं। ऑडिशन के नियम व शर्तों के बारे में जानकारी हासिल करने को लेकर रोजाना दर्जनों फोन कॉल आ रहे हैं। इस दौरान युवा आडिशन की विभिन्न प्रक्रियाओं के बारे में पूछताछ कर ऑिडशन में हिस्सा लेने को खासी उत्सुकता दिखा रहे हैं। ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन सात का आगाज इस मर्तबा चंबा जिला से होने जा रहा है। इसी कड़ी में चंबा के युवाओं के हुनर की परख हेतु ‘डांस हिमाचल डांस’ की टीम तीस अगस्त को मुख्यालय में दस्तक देने जारी है। ऑडिशन प्रक्रिया के दौरान हिमाचल के  डांस गुरु नवीन पाल जॉनी चंबा जिला के युवाओं के डांसिंग हुनर की परीक्षा लेंगे। इसके अलावा निर्णायक मंडल में स्थानीय जज भी शामिल रहेंगे। शुक्रवार को नगर परिषद हाल में होने वाले ऑडिशन में जूनियर व सीनियर वर्ग के मुकाबले करवाए जाएंगे। जूनियर वर्ग के लिए आयु सीमा आठ से 16 और सीनियर वर्ग के लिए 17 से 35 रहेगी। जूनियर वर्ग की एंट्री फीस चार सौ एकल वर्ग और युगल वर्ग के लिए पांच सौ व ग्रुप डांस के लिए छह सौ रुपए रखी गई है। सीनियर वर्ग के एकल मुकाबले में एंट्री पांच सौ रुपए, जबकि युगल वर्ग के लिए छह सौ और ग्रुप डांस के लिए सात सौ रुपए रखी गई है। स्कूली व संस्थाओं के बच्चों को पहचान पत्र प्रस्तुत करने पर सौ रुपए की विशेष छूट का प्रावधान भी रहेगा।  मंच पर हुनर दिखाने के लिए प्रतिभागी जमकर कर पसीना बहा रहे हैं।

‘दिव्य हिमाचल’ के चंबा आफिस से करें संपर्क

डांस हिमाचल डांस के आडिशन में एंट्री फार्म के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ के चंबा कार्यालय में भी संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा मोबाइल नंबर 94180-67555, 94180-67567 व 94597-53261 पर भी संपर्क किया जा सकता है। तीस अगस्त को नगर परिषद हाल में होने वाले डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन को लेकर चंबा का युवा वर्ग काफी क्रेजी दिख रहा है।

मंच पर कुछ कर दिखाने का मौका

‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट डिपार्टमेंट के अनुज सोनी का कहना है कि चंबा के युवाओं के लिए ऑडिशन तीस अगस्त को नगर परिषद चंबा के हाल में होंगे। जिला स्तर पर निर्णायक मंडल की परख पर खरे उतरने वाले प्रतिभागियों को अगले दौर में प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिलेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App