युवाओं के हुनर की परख को आज पहुंचेगी टीम

By: Aug 29th, 2019 12:21 am

नगर परिषद हाल में कल होंगे ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन, डांस गुुरु नवीन पाल जॉनी देंगे टिप्स

चंबा –अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन- सात के तीस अगस्त को नगर परिषद हाल में होने वाले ऑडिशन में युवाओं के डांसिंग हुनर की परख हेतु इवेंट टीम गुरुवार शाम को चंबा पहंुचने जा रही है। चंबा में ‘डांस हिमाचल डांस’ का ऑडिशन शुक्रवार को होगा। डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन में युवाओं को डांस गुरु नवीन पाल जॉनी युवा डांसरों को टिप्स देंगें।  उल्लेखनीय है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-सात का आगाज तीस अगस्त को चंबा जिला मुख्यालय से होने जा रहा है।  गुरुवार शाम को ‘डांस हिमाचल डांस’ ऑडिशन की टीम चंबा में पहंुचकर शुक्रवार को नगर परिषद हाल में चंबा के युवाओं के हुनर की परख करेगी। शुक्रवार तीस अगस्त को नगर परिषद हाल में होने वाले ऑडिशन में जूनियर व सीनियर वर्ग के मुकाबले करवाए जाएंगे। जूनियर वर्ग के लिए आयु सीमा 8 से 16 और सीनियर वर्ग के लिए 17 से 35 रहेगी। जूनियर वर्ग की एंट्री फीस चार सौ एकल वर्ग और युगल वर्ग के लिए पांच सौ व ग्रुप डांस के लिए छह सौ रुपए रखी गई है। सीनियर वर्ग के एकल मुकाबले में एंट्री पांच सौ रुपए, जबकि युगल वर्ग के लिए छह सौ और गु्रप डांस के लिए सात सौ रुपए रखी गई है। स्कूली व संस्थाओं के बच्चों को पहचान पत्र प्रस्तुत करने पर सौ रुपए की विशेष छूट का प्रावधान भी रहेगा। 

मंच पर कुछ कर दिखाने का मौका

‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट डिपार्टमेंट के अनुज सोनी का कहना है कि चंबा के युवाओं के लिए ऑडिशन तीस अगस्त को नगर परिषद चंबा के हाल में होंगे। जिला स्तर पर निर्णायक मंडल की परख पर खरे उतरने वाले प्रतिभागियों को अगले दौर में प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिलेगा।

‘दिव्य हिमाचल’ के चंबा आफिस से करें संपर्क

डांस हिमाचल डांस के आडिशन में एंट्री फार्म के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ के चंबा कार्यालय में भी संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा मोबाइल नंबर 94180-67555, 94180-67567 व 94597-53261 पर भी संपर्क किया जा सकता है। तीस अगस्त को नगर परिषद हाल में होने वाले डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन को लेकर चंबा का युवा वर्ग काफी क्रेजी दिख रहा है।

 

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App