ऑनलाइन बुक करें मिल्कफेड मिठाइयां

By: Oct 10th, 2019 12:01 am

शिमला – आप इस फेस्टिवल सीजन के दौरान मिल्कफेड की मिठाइयां ऑनलाइन भी बुक करवा सकते हैं। फेस्टिवल सीजन में जनता को शुद्ध देशी घी की मिठाइयां उपलब्ध करवाने के लिए मिल्कफेड ने मिठाइयों के ऑनलाइन बुकिंग करवाने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं, इस त्योहारी सीजन में मिल्कफेड शुद्ध देशी घी से निर्मित मिठाइयों का प्रचार-प्रसार भी करेगा। इसके लिए मिल्कफेड मिठाइयों की मार्केटिंग करेगा। फेस्टिवल सीजन के मद्देनजर मिल्कफेड ने मिठाइयां बनाने का कार्य शुरू कर दिया है। गुणवत्तायुक्त मिठाइयां बनाने के लिए स्पेशल कारीगर बुलाए गए हैं। दीपावली के पर्व पर हर साल मिल्कफेड द्वारा 350 क्विंटल मिठाइयां तैयार की जाती हैं, लेकिन इस बार मिल्कफेड द्वारा 100 क्विंटल अतिरिक्त मिठाइयां बनाने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। मिल्कफेड का दावा है कि इस फेस्टिवल सीजन के दौरान ग्राहकों को गुणवत्तायुक्त मिठाइयां उपलब्ध करवाई जाएंगी।

बिक्री के लिए खुलेंगे 16 सेंटर

मिल्कफेड के एमडी भूपेंद्र अत्री ने बताया कि मिल्कफेड द्वारा मिठाइयों की बिक्री के लिए 16 केंद्र खोले जाएंगे। इसके अलावा इस बार मिल्कफेड द्वारा मिल्क बार भी स्थापित किए जा रहे हैं, जहां मिल्कफेड में बनी देशी घी की मिठाइयां उपलब्ध करवाई जाएंगी। मिल्क बार शिमला ओल्ड बस स्टैंड, आरटीओ शिमला, नाहन, सोलन व सुंदरनगर में स्थापित किए जाएंगे। मिल्कफेड ने त्योहार पर स्पेशल कारीगर भी

बुलाए हैं।

दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं

मिल्कफेड में निर्मित मिठाइयां ग्राहकों कम दामोंं पर उपलब्ध होगी। मिल्कफेड की मिठाइयों के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। ग्राहकों को मिठाइयां खरीदने पर मिल्कफेड की ओर से कैरी बैग भी दिया जाएगा। इस सीजन मिल्कफेड की मिठाइयों में मुख्यतः चना बर्फी मुख्य आकर्षण रहेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App