कश्मीर में आतंकियों का नरसंहारः लाइन में खड़े किए 6 मजदूर, फिर बरसा दीं गोलियां

By: Oct 30th, 2019 11:25 am

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों ने 6 मजदूरों को लाइन में खड़ा कर मारी गोलीजम्मू-कश्मीर में शांति की कोशिशों और यूरोपियों सांसदों के दौरे से बौखलाए आतंकियों ने मंगलवार रात 5 गैर-कश्मीरी मजदूरों को गोलियों से भून दिया। इस हमले में एक मजदूर बुरी तरह घायल है। सभी मजूदर पश्चिम बंगाल के हैं। आतंकियों ने रात के अंधेरे में इस नरसंहार को बेहद निर्मम तरीके से अंजाम दिया। सभी मजदूरों को लाइन में खड़ा किया गया और फिर उन पर गोलियां बरसा दी गईं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आतंकी लगातार गैर-कश्मीरी लोगों को निशाना बना रहे हैं।

आतंकवादी गांव में आए और फिर…
यह वारदात मंगलवार रात दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के कठरासू गांव में हुई। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकी गांव के पास स्थित मजदूरों के डेरे में गए और छह मजदूरों को साथ चलने के लिए कहा। इसके बाद सभी मजदूरों को एक लाइन में खड़ा किया गया। आतंकियों ने उन पर फिर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। आतंकी सभी को मरा जानकर भाग गए। पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किसी तरह बच गया।

पश्चिम बंगाल के हैं सभी मजदूर
अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि मृतकों के नाम शेख मुरसलीन, कमरुद्दीन, मोहम्मद रफीक, निजामुद्दीन और रफीक-उल शेख हैं। बुरी तरह घायल जहूरुद्दीन को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App