बाला पर बोलीं भूमि- ऐसी फिल्मों से आ सकता है समाज की सोच में बदलाव

By: Nov 24th, 2019 10:49 am

भूमि पेडनेकर सोर्स इंस्टाग्राम आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म बाला को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. फिल्म की सफलता पर बात करते हुए एक्ट्रेस भूमि ने कहा, ये एक बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है और इस फिल्म के सहारे हमने कुछ जरुरी मुद्दों और बातों को उठाने की कोशिश की है. मैं खुश हूं कि लोग इस फिल्म को इतना प्यार दे रहे हैं. 100 करोड़ क्लब में मेरी एक और फिल्म शामिल हो गई है और जाहिर है मैं इस समय बेहद अच्छा महसूस कर रही हूं. इससे भी अच्छी बात ये है कि टॉयलेट : एक प्रेम कथा और अब बाला जैसी सामाजिक मुद्दों पर बन रही फिल्में इतने सारे लोगों तक पहुंच रही है.

उन्होंने आगे कहा, जब ऐसी फिल्में अच्छा परफॉर्म करती हैं तो इससे समाज की मानसिकता पर भी फर्क पड़ता है और इससे पॉजिटिव बदलाव की उम्मीदें बढ़ जाती हैं. यूं भी सिनेमा दुनिया के सबसे शक्तिशाली माध्यम में शुमार है तो ऐसे में एक एक्टर के तौर पर, मैं काफी खुश हूं और मुझे इस बात की भी प्रसन्नता है कि हमारे देश में अब ऐसी फिल्में काम कर रही हैं.

बाला की टीम को बधाई देते हुए भूमि ने कहा, मैं अपने पार्टनर इन क्राइम आयु्ष्मान खुराना को बधाई देना चाहती हूं जिसके साथ मैंने हिट फिल्मों की हैट्रिक लगाई है. इसके अलावा बाला की पूरी टीम जिनमें को-स्टार यामी गौतम, टैलेंटेड डायरेक्टर अमर कौशिक, प्रोड्यूसर दिनेश विजान जैसे लोग शुमार हैं. इसके अलावा मैं फिल्म के सभी सदस्यों को बधाई देना चाहती हूं जिन्होंने इस फिल्म को एक शानदार फिल्म बनाने में मदद की है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App