उन्नाव केस: सीएम योगी बोले- फास्ट ट्रैक में होगी सुनवाई, दोषियों को मिलेगी सजा

By: Dec 7th, 2019 11:20 am

उन्नाव में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है. इस मामले पर सीएम योगी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलावाएंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव घटना पर कहा है कि इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी. दोषियों को जल्द सजा दिलाई जाएगी. सीएम योगी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, साथ ही कहा है कि यह घटना दुखद है. सीएम योगी ने कहा है कि सभी आरोपी पकड़े जा चुके हैं, उन्हें जल्द सजा दिलाई जाएगी. साथ ही सीएम योगी ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताई है.

वहीं उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता की मौत पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसे अपराधों को रोकने के लिए सरकारों को लोगों में कानून का खौफ पैदा करना चाहिए. मायावती ने कहा कि इस दुख की घड़ी में बीएसपी पीड़ित परिवार के साथ है. यूपी सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने जल्द ही विशेष पहल करे. यही इंसाफ का तकाजा और जनता की मांग है.

95% जलने के बावजूद एक किलोमीटर चली

गुरुवार को उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया था. ग्रामीणों के मुताबिक 95 फीसदी जलने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से एक किलोमीटर तक पैदल चली थी और मदद की गुहार लगाई थी. पीड़िता ने खुद ही पुलिस को फोन किया था और आपबीती बताई थी.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App