एक नजर

By: Dec 7th, 2019 12:01 am

गौतम गंभीर दिल्ली कैपिटल्स के सहमालिक

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर जल्दी ही आईपीएल की दिल्ली कैपिटल्स टीम के सहमालिक बन सकते हैं।  गंभीर करीब दो महीने से जीएमआर ग्रुप से बात कर रहे हैं। जीएमआर की दिल्ली कैपिटल्स में 50 फीसदी हिस्सेदारी है। बाकी की 50 फीसदी हिस्सेदारी जीएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के नाम है। इस बारे में डील पक्की हो चुकी है और अब सिर्फ आईपीएल गवर्निंग काउंसिल से मंजूरी मिलने का इंतजार है। गौतम गंभीर दिल्ली कैपिटल्स में दस फीसदी की हिस्सेदारी करने के लिए बेहद उत्सुक थे। दिल्ली कैपिटल्स में दस फीसदी हिस्सेदारी की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है।

आर्थर श्रीलंका क्रिकेट टीम के मुख्य कोच

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को राष्ट्रीय कोचिंग स्टाफ में आमूलचूल बदलाव किया। इसमें दक्षिण अफ्रीका के मिकी आर्थर की मुख्य कोच के रूप में नियुक्ति भी शामिल है। श्रीलंका के क्रिकेट सचिव मोहन डिसिल्वा ने कहा, हमें खुशी है कि मिकी हमारे साथ हैं और उम्मीद है कि एशिया में उनके अनुभव से हमें मजबूत टीम तैयार करने में मदद मिलेगी।  आर्थर इससे पहले दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के कोच रह चुके हैं। जिम्बाब्वे के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर ग्रांट फ्लावर को नया राष्ट्रीय बल्लेबाजी कोच, आस्ट्रेलिया के डेविड सेकर को गेंदबाजी कोच और शेन मैकडरमॉट को क्षेत्ररक्षण कोच बनाया गया है।

नसीम पाक की अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम में

कराची। युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को आस्ट्रेलिया में सीनियर टेस्ट टीम में शानदार पदार्पण के बाद शुक्रवार को पाकिस्तान की अंडर-19 विश्व कप टीम में शामिल किया गया। पाक के जूनियर चयनकर्ताओं ने द. अफ्रीका में 17 जनवरी से नौ फरवरी तक चलने वाले टूर्नामेंट के लिए टीम का चयन किया। पाक जूनियर टीम के कोच एजाज अहमद ने मुख्य चयनकर्ता और राष्ट्रीय गेंदबाजी कोच वकार यूनिस से नसीम को युवा विश्व कप में खेलने के लिए सीनियर टीम से रिलीज करने का आग्रह किया। इस महीने श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के बावजूद मिसबाह उल हक और वकार ने एजाज अहमद के अनुरोध को स्वीकार करने का फैसला किया, क्योंकि पाक ने कुछ समय से आईसीसी युवा विश्व कप नहीं जीता है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App