सब्जी विक्रेता की पिटाई शहर में खाकी की गश्त

By: Dec 23rd, 2019 12:20 am

आरोपियों को पकड़ने के लिए धर-पकड़ तेज, सर्विलेंस पर डाले फोन

घुमारवीं-घुमारवीं शहर में सब्जी विक्रेता के साथ दुकान के भीतर बाहरी राज्य के लोगों द्वारा मारपीट करने के मामले में अभी भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं। हालांकि, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर भेज दी है तथा उनके फोन भी सर्विलेंस पर लगा रखे हैं। पुलिस का दावा है कि मारपीट के आरोपी शीघ्र उनकी गिरफ्त में होंगे, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि मारपीट करके युवक अपने घर की ओर चले गए हैं तथा बाहरी राज्यों में प्रदर्शन होने के कारण पुलिस को उनकी गिरफ्तारी कहीं बाधक नहीं बन रही हो। उधर, पुलिस को दिया गया विभिन्न संगठनों का अल्टीमेटम की अवधि भी खत्म हो गई है। इससे सभी लोगों की निगाहें मामले की ओर टकटकी लगाकर देख रहे हैं, जबकि बीते शनिवार को घुमारवीं के युवक को यूपी से फोन पर धमकी देने का मामला आने के बाद यहां पर कई प्रकार की चर्चाएं चल रही हैं। उधर, पुलिस ने भी एहतियात के तौर पर शहर में भी पैट्रोलिंग बढ़ा दी है। जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को घुमारवीं शहर में एक सब्जी विक्रेता के साथ बाहरी राज्यों के कुछ लोगों ने मारपीट की थी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दुकानदार व विभिन्न संगठन से जुड़े लोग आक्रोशित हो गए थे। मामले के बाद अब तक कोई भी गिर तारी न होने के बाद लोगों को गुस्सा फूट गया था। लोग सड़कों पर उतर गए थे तथा रैली निकालकर व थाने में जमकर नारेबाजी की। लोगों ने नारेबाजी करते हुए आरोपियों की मदद कर रहे बाहरी राज्य से आए सलून का काम कर रहे दुकानदारों की दुकानों के आगे नारेबाजी की और उनके होल्डिंग तोड़ दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने मारपीट की आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें भेज दी थी। लेकिन, रविवार को समाचार लिखे जाने तक मारपीट के आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं।

मिड-डे मील वर्कर्ज ने मांगी 21 हजार पगार

भाखड़ा। मिड-डे मील यूनियन नयनादेवी की बैठक प्रधान गीता देवी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मिड-डे मील वर्करों की सरकार द्वारा अनदेखी के खिलाफ आवाज बुंलद की। यूनियन ने सरकार से मांग की मीड-डे मील वर्करों का वेतन 21 हजार किया जाए, नर्सरी दाखिले के लिए अन्य कर्मचारी नियुक्ति की जाए, ठेकेदारी प्रथा बंद की जाए। बैठक में सचिव चंपा देवी, कोषाध्यक्ष रामकिशन, अंजलि, सुनीता, रेखा, शकुंतला, सीमा, संतोष, कांता, चंचला, अंजलि, सुनीता, छोटी देवी, सीमा व विद्या देवी सहित अन्य उपस्थित रहे।

यह था मामला 

बीते बुधवार शाम को शहर में सब्जी की दुकान करने वाले  शशि ने थाने में शिकायत दी थी कि उसके साथ बाहरी राज्य के युवकों ने दुकान के भीतर उसके साथ मारपीट की थी। उसने आरोप लगाया था कि उनसे उन्होंने उधार में प्याज मांगा था। उन्होंने प्याज उधार देने तथा पिछला उधार चुकाने की बात कही थी। जिस पर बाहरी राज्य के दो-तीन लोग दुकान के भीतर घुस गए तथा उसके साथ मारपीट करने लगे। इससे उसके मुंह पर चोट भी आई है।

 

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App