सलमान खान के बर्थडे बैश में शामिल होंगे शाहरुख खान-कटरीना,

By: Dec 26th, 2019 6:01 pm

सलमान खानबॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 के बाद राधे की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. इससे पहले सलमान अपना बर्थडे बैश करेंगे. इस बार सलमान का बर्थडे बैश पनवेल में नहीं होगा.

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपना 54वां बर्थडे पनवेल नहीं बल्कि पाली हिल्स स्थित सोहेल खान के घर सेलिब्रेट करने का फैसला किया है. सलमान खान ने जगह में बदलाव अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के चलते किया है. क्योंकि सलमान डिलीवरी के समय अर्पित के पास ही रहना चाहते हैं.

सलमान खान ने प्रोफेशनल और पर्सनल कारणों से अर्पिता के पास ही रहने का फैसला किया है. सलमान अभी अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म ईद 2020 में रिलीज होगी. अर्पिता खान की सी-सेक्शन डिलीवरी 27 दिसंबर को हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल में होगी. अर्पिता ये डिलीवरी सलमान खान के बर्थडे वाले दिन ही करना चाहती हैं. परिवार में आज से ही बर्थडे का दौर शुरू हो जाएगा.

कौन होगा बर्थडे बैश में शामिल?

इस बर्थडे बैश में सबसे खास है शामिल होने वाले मेहमान. इसमें शाहरुख खान, कटरीना कैफ, डेविड और वरुण धवन जैसे बड़े सितारे शामिल होंगे. इनके अलावा दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभुदेवा, सोनाक्षी सिन्हा, साईं मंजरेकर भी इस पार्टी का हिस्सा बनेंगी.

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं. जबकि एक्टर ने इसकी रिलीज के साथ ही कहा था कि, इस मुश्किल समय में ठीक करना भी बहुत मायने रखता है. इसका सारा क्रेडिट फैन्स को जाता है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App