एक नजर

By: Jan 17th, 2020 12:05 am

भुवनेश्वर कुमार की हर्निया सर्जरी सफल

नई दिल्ली। चोट से जूझ रहे भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की लंदन में स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी हुई है और वह स्वदेश लौटने के बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहेबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे। बीसीसीआई ने गुरुवार को एक बयान में यह जानकारी दी। बोर्ड ने उनकी रिकवरी के लिए कोई समयसीमा नहीं बताई, लेकिन यह जानकारी मिली है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान वह मैदान पर लौटेंगे। आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होगा।

सानिया होबार्ट ओपन के सेमीफाइनल में

होबार्ट। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने होबार्ट इंटरनेशनल महिला युगल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया । उक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ सानिया ने अमरीका की वानिया किंग और क्रिस्टिना मैकहेल को 6-2, 4-6, 10- 4 से मात दी। एक समय स्कोर 1 -1 से बराबर था। सानिया मां बनने के बाद दो साल से अधिक समय से टेनिस से दूर है।

पृथ्वी न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना

नई दिल्ली। युवा ओपनर पृथ्वी शॉ अपने कंधे की चोट से उबरकर भारत ए टीम से जुड़ने न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं। मुंबई के 20 साल के बल्लेबाज पृथ्वी अपने कंधे की चोट से उबरकर पूरी तरह फिट हो गए हैं। पृथ्वी  इस महीने के शुरू में कर्नाटक के खिलाफ रणजी मैच में क्षेत्ररक्षण करते समय मैदान पर गिरकर अपना बायां कंधा चोटिल कर बैठे थे और उनका न्यूजीलैंड दौरे में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा था।

फुटबालर गोस्वामी पर डाक टिकट जारी

कोलकाता। भारत के लीजेंड फुटबालर और देश को अपनी कप्तानी में 1962 के बैंकाक एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक दिलाने वाले चुन्नी गोस्वामी के 82वें जन्मदिन पर भारतीय डाक विभाग ने एक डाक टिकट जारी किया है। गोस्वामी का गुरुवार को जन्मदिन था और इस अवसर पर उनके सम्मान में यह डाक टिकट जारी किया गया।

नडाल-सेरेना के लिए आसान ड्रा

मेलबोर्न। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल अगले हफ्ते आस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में बोलिविया के हुगो डेलेन से भिड़ेंगे, जबकि सेरेना विलियम्स शुरुआती मुकाबले में अनास्तासिया पोटापोवा के सामने होंगी और 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब हासिल करने की कोशिश करेंगी। स्पेन का यह स्टार अपने सबसे कम पसंदीदा कोर्ट पर रोजर फेडरर के रिकार्ड 20 ग्रैंडस्लैम एकल खिताब की बराबरी करने का प्रयास करेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App