एयरवेज ने खोए सोनम के बैग्स, एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स बोले- काश आपको गायब कर देते

By: Jan 10th, 2020 12:08 am

सोनम कपूरबॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. गुरुवार को एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ब्रिटिश एयरवेज पर गुस्सा जाहिर किया. एक्ट्रेस ने ये जानकारी दी कि ब्रिटिश एयरवेज ने उनके बैग दूसरी बार खो दिए हैं. लेकिन सोनम के बैग खोने के दर्द से इतर यूजर्स उन्हें दिलासा दिलाने की बजाय ट्रोल कर रहे हैं. जानते हैं पूरा माजरा.

सोनम कपूर ने ट्वीट कर एयरलाइन को लगाई फटकार

सोनम ने ट्वीट कर लिखा- ये तीसरी बार है जब मैंने ब्रिटिश एयरवेज से इस महीने ट्रैवल किया. ये दूसरी बार है जब इस एयरलाइन में मेरे बैग खो दिए. मुझे लगता है मैंने सबक सीख लिया है. अब दोबारा से मैं कभी ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा नहीं करूंगी. सोनम के ट्वीट पर ब्रिटिश एयरवेज का जवाब भी आया है.उन्होंने ट्वीट में एक्ट्रेस से माफी मांगते हुए लिखा- हमें खेद है कि आपका सामान मिलने में देरी हुई. क्या आपको एयरपोर्ट पर जानकारी देने के बाद ट्रैकिंग रिफरेंस दिया गया था. एयरलाइन को जवाब देते हुए सोनम ने लिखा- हां मैंने ऐसा किया था. लेकिन ये काफी बड़ी असुविधा है. आपको इस मामले में कड़े कदम उठाने चाहिए. ये बकवास सर्विस है और भयानक मिसमैनेजमेंट.

सोनम कपूर को लोगों ने किया ट्रोल

जबसे सोनम कपूर ने अपने बैग्स खोने की जानकारी साझा की है, लोगों को जैसे उन्हें ट्रोल करने का बहाना मिल गया है. सोनम कपूर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- काश, सामान को नहीं आपको गायब कर देते. दूसरे एक शख्स ने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का डायलॉग लिखा- इनके स्ट्रगल वहां शुरू होते हैं जहां हमारे सपने पूरे होते हैं.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App