नामांकन की लाइन में केजरीवाल, सिसोदिया बोले- नहीं कामयाब होगी बीजेपी की साजिश

By: Jan 21st, 2020 4:57 pm

दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Photo: PTI)दिल्ली चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर्चा भर रहे हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है क्योंकि जामनगर हाउस के RO ऑफिस में काफी भीड़ है. मुख्यमंत्री के नामांकन में होती देर को लेकर आम आदमी पार्टी भड़क गई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया.

इस मसले पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘बीजेपी वालों, चाहे जितनी साजिश कर लो, अरविंद केजरीवाल को ना नॉमिनेशन भरने से रोक पाओगे और ना ही तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने से. तुम्हारी साजिशें कामयाब नहीं होंगी.’

सिसोदिया के अलावा AAP विधायक सौरभ भारद्वाज का कहना है कि ऐसे लोग नामांकन करने पहुंचे हैं, जिनके पास पेपर नहीं है. दस प्रस्तावक तक नहीं है. ये लोग केजरीवाल को नामांकन नहीं करने दे रहे. बीजेपी इन लोगों के पीछे है. इससे पहले इन लोगों ने हंगामा भी किया था

हालांकि, सौरभ भारद्वाज को जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि कोई बात नहीं! कुछ लोग पहली बार नामांकन भर रहे हैं, ऐसे में उनसे गलती हो जाती है. हमें इंतजार करना चाहिए. इंतजार करना मुझे अच्छा लग रहा है. वो भी परिवार का हिस्सा हैं.

नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस के रोमेश सोभरवाल और बीजेपी की ओर से सुनील यादव उम्मीदवार हैं.

से में उन्हें पर्चा दाखिल करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. इससे पहले सोमवार को जब अरविंद केजरीवाल नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, तब भी समय की कमी के कारण उनका नामांकन टल गया था.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App