एक नजर

By: Feb 27th, 2020 12:05 am

श्रीनिवास गौड़ा साई में लेंगे ट्रेनिंग

मंगलूर। पारंपरिक खेल प्रतियोगिता में 100 मीटर की दूरी 9.55 सेकंड में पूरी करके चर्चा में आए कंबाला धावक श्रीनिवास गौड़ा बंगलूर स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) परिसर में प्रशिक्षण ले सकते हैं। साई के दक्षिण भारत के निदेशक अजय कुमार बहल की अगवाई में अधिकारियों ने हाल में केरल के कासरगोड जिले के पैवालाइक में आयोजित अन्ना थम्मा कंबाला को देखा था और उन्होंने गौड़ा से बात करके उन्हें बंगलूर में प्रशिक्षण में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। कंबाला अकादमी के समन्वयक गुणपाल कदंब ने बताया कि गौड़ा को ट्रैक और एथलेटिक्स में दौड़ने का अनुभव नहीं है, इसलिए अकादमी उन्हें शहर के मूदबिदरी के स्वराज मैदान और मंगला स्टेडियम में जूते पहनकर ट्रैक पर दौड़ने का शुरुआती प्रशिक्षण देगी।

रांची में प्रैक्टिस को उतरे एमएस धोनी

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर रांची के जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस करने उतरे। उन्होंने स्थानीय क्रिकेटर्स के साथ नेट्स पर पसीना बहाया। पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड में वर्ल्ड कप का मैच खेलने के बाद से धोनी के भविष्य को लेकर कयास लगते रहे हैं। हालांकि, धोनी ने आधिकारिक तौर पर अपनी ओर से कोई बयान नहीं दिया है। धोनी ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि उनके फ्यूचर प्लान को जानने के लिए जनवरी तक का इंतजार करें। धोनी ने जनवरी में रांची में ही झारखंड रणजी टीम के साथ एक दिन अभ्यास किया था। यह दूसरी बार है कि वह नेट्स पर पहुंचे।

सोनम ने फिर पछाड़ीं साक्षी मलिक

लखनऊ। युवा सोनम मलिक ने अपना दमखम फिर से दिखाते हुए बुधवार को यहां साक्षी मलिक को लगातार दूसरी बार हराया और अगले महीने होने वाले ओलंपिक क्वालिफायर्स में अपनी जगह पक्की की। रोम रैंकिंग सीरीज और हाल में समाप्त हुई एशियाई चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण 18 वर्षीय सोनम को फिर से ट्रायल्स में भाग लेने के लिए कहा गया और उन्होंने अपनी प्रतिष्ठित प्रतिद्वंद्वी को 62 किग्रा में चित करके जीत दर्ज की।

पेस दुबई चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में

दुबई। भारतीय डेविस कप टीम में शामिल किए गए लिएंडर पेस और आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एब्डेन ने उलटफेर करते हुए दूसरी सीड क्रोएशिया के इवान डोडिग और स्लोवाकिया के फिलिप पोलासेक को लगातार सेटों में हराकर दुबई टेनिस चैंपियनशिप के पुरुष युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। पेस और एब्डेन की वाइल्ड कार्ड जोड़ी ने डोडिग और पोलासेक को 6-4, 6-3 से हराया।

शरण-सिताक चिली ओपन के अंतिम-8 में

सांतिआगो। भारत के दिविज शरण और न्यूजीलैंड के आर्टेम सिताक की जोड़ी ने ब्राजील के तियागो मोंटेरो और फर्नांडो रोंबोली की जोड़ी को लगातार सेटों में 7-6, 7-6 से हराकर चिली ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App