एक नजर

By: Feb 28th, 2020 12:05 am

पिच क्यूरेटर बने महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली। जैसे-जैसे आईपीएल 2020 की शुरुआत की तारीख करीब आ रही है। फैंस बेसब्री से अपने हीरो महेंद्र सिंह धोनी की मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। धोनी तीन मार्च से चेन्नै में अपनी आईपीएल टीम चेन्नै सुपरकिंग्स के कैंप में हिस्सा लेंगे और टीम के साथ अभ्यास भी करेंगे, लेकिन इससे पहले अपने गृहनगर रांची स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पहुंचे धोनी पिच पर रोलर चलाते दिखे। ट्विटर पर धोनी के फैन क्लब ने यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

जोकोविच दुबई के क्वार्टर फाइनल में

दुबई। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और टॉप सीड सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने जर्मनी के फिलिप कोलश्रेबर को एकतरफा अंदाज में 6-3, 6-1 से हराकर दुबई टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस टूर्नामेंट में अपने पांचवें खिताब की तलाश में लगे जोकोविच ने 36 वर्षीय जर्मन खिलाड़ी से यह मुकाबला मात्र 59 मिनट में जीत लिया और इस साल अपना अपराजेय क्रम 15 मैच पहुंचा दिया।

आस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका से जीती सीरीज

केपटाउन। आस्ट्रेलिया ने अपने ओपनरों डेविड वार्नर (57) और आरोन फिंच (55) के शानदार अर्धशतकों तथा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (23 रन पर तीन विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका को तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में बुधवार को 97 रन के बड़े अंतर से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। आस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 193 रन का मजबूत स्कोर बनाया। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 15.3 ओवर में मात्र 96 रन पर ढेर हो गई।

फर्नांडो-मेंडिस ने धुना विंडीज

हंबनतोता। ओपनर आविष्का फर्नांडो (127) और कुशल मेंडिस (119) के शानदार शतकों तथा उनके बीच तीसरे विकेट के लिए 239 रन की बेहतरीन साझेदारी की बदौलत श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को बुधवार को दूसरे वनडे में 161 रन के बड़े अंतर से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। श्रीलंका ने पहला वनडे एक विकेट से जीता था और दूसरा वनडे उसने 161 रन के अंतर से जीता। श्रीलंका ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 345 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद वेस्टइंडीज को 39.1 ओवर में 184 रन पर निपटा दिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App