टौणीदेवी में ड्राइविंग सीखते सीखते चली गईं दो जानें

By: Feb 14th, 2020 12:22 am

लोहाखर में पहाड़ी से लुढ़की कार, न सीखने वाला बचा, न ही सीखाने वाला

टौणीदेवी – टौणीदेवी पुलिस चौकी के तहत पड़ते लोहाखर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। ड्राइविंग सीखने की चक्कर में कार पहाड़ी से लुढ़क गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में न कार सीखने वाला बचा और न ही सिखाने वाला। किसी ने कार को पहाड़ी से गिरते देख लिया। इसके बाद शोर मचाकर लोगों को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से दोनों को टौणीदेवी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सुखदेव सिंह (60) निवासी ग्वारडू, संसार चंद (55) निवासी ग्वारडू की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। सुखदेव सिंह बीएसएफ से सेवानिवृत्त थे। सेवानिवृत्त के बाद उन्होंने कार ली थी। वहीं, गांव के संसार चंद उन्हें कार चलाना सीखा रहे थे। कार सीखने के चक्कर में ही गुरुवार को लोहाखर के टीहरी मोड़ से कार लुढ़क गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को कार से बाहर निकाला। इसके बाद दोनों को टौणीदेवी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, प्रशासन की तरफ से दोनों प्रभावित परिवारों को दस-दस हजार की फौरी राहत दी गई है। एसडीएम हमीरपुर चिरंजी लाल भी मौके पर पहुंचे थे। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ने की है।

लोहाखर हादसे पर जताया दुख

सुजानपुर। टौणीदेवी के लोहाखर के पास एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतकों संसार चंद व सुखदेव निवासी गवारड़ू शामिल हैं। इस हादसे में काल का ग्रास बने दोनों व्यक्तियों की मौत पर सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पीडि़त परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैें। वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह डोगरा ने भी इस दुर्घटना पर गहरा दुख जताते हुए पीडि़त परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है।

ताल में राहगीर से चरस पकड़ी

हमीरपुर। पुलिस थाना हमीरपुर के तहत एक व्यक्ति से 362 ग्राम चरस बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक इंद्रजीत ने यह मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को वह थाना के अन्य कर्मचारियों के साथ गश्त व यातायात चैकिंग करते हुए ताल के पास पहुंचे। इस दौरान महल की तरफ  से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था जो पुलिस को देखकर घबरा गया। शक होने पर उसके द्वारा उठाए कैरी बैग को चैक किया तो बैग से 362 ग्राम चरस बरामद की गई। इसकी पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App