‘मिस हिमाचल’… सोलन में रैंप पर उतरीं परियां

By: Feb 20th, 2020 12:22 am

मालरोड के होटल पैरागान में निर्णायक मंडल ने ली ब्यूटी विद ब्रेन की परीक्षा

सोलन – ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल-2020 का कारवां बुधवार को सोलन पहुंचा। मालरोड पर स्थित होटल पैरागान में मिस हिमाचल-2020 के ऑडिशन के लिए युवतियों में खासा उत्साह देखने को मिला है। मिस हिमाचल-2020 में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोलन डा. शिव कुमार शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि विशेषातिथि नौणी विवि के रजिस्ट्रार व जीएम इंड्रस्ट्री राजीव सहित डीएमआर के एडमिन ऑफिसर एचएन शर्मा, बघाट बैंक चेयरमैन पवन गुप्ता, दुधारू-सुधारू पशु सभा के अध्यक्ष रविंद्र परिहार, भूषण ज्वेलर्स के एमडी विनय गुप्ता व रुचि गुप्ता, जीवीएम इंजीनियर से नीता अग्रवाल, शिवालिक एग्रो से किरण, दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल के स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे। ऑडिशन देने के लिए सुबह करीब दस बजे से ही युवतियां पहुंचना शुरू हो गई थी। सबसे पहले युवतियों का रजिस्ट्रेशन करवाया गया व इसके बाद करीब ग्यारह बजे से ऑडिशन को शुरू किया गया और निर्णायक मंडल ने ब्यूटी विद ब्रेन की परीक्षा ली। ऑडिशन का पहला राउंड कैटवॉक रहा। इसमें युवतियों ने  रैंप पर अपने जलवे बिखेरे। इसके बाद दूसरा राउंड परिचय राउंड रहा, जिसमें युवतियों ने अपना परिचय, हॉबीज आदि के बारे में जजेज को जानकारी दी। साथ ही युवतियों ने जजेज द्वारा पूछे गए प्रश्नों का भी उत्तर दिया। इस दौरान युवतियों ने अपने अंदर छिपी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बता दें कि प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र द्वारा आयोजित मिस हिमाचल-2020 के बुधवार को सोलन में ऑडिशन हुए। इस ऑडिशन में 70 प्रतिभागियों ने भाग लिया। मिस हिमाचल-2020 के ऑडिशन देने के लिए शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्र से भी युवतियां सोलन पहुंची। बुधवार को आसमान में गिरावट के बावजूद हुनर को सामने लाने के लिए हर संभव प्रयास किए और प्रतिभागियों ने यह साबित कर दिया कि अपने हुनर को आगे लाने के लिए किसी भी प्रकार के मौसम में रैंप पर केटवॉक कर सकती है।

युवतियों ने कहा थैंक्स ‘दिव्य हिमाचल’

प्रतिभागियों ने देवभूमि के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ का थैंक्स किया है। युवतियों का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ युवतियों को आगे लाने के लिए यह बेहतरीन प्लेटफार्म दे रहा है। उन्होंने प्रदेश की अन्य युवतियों को भी संदेश दिया है कि वह भी घर द्वार मिल रही इस सुविधा का फायदा उठा सकें।

ऑडिशन में युवतियों ने दिखाया जोश

‘मिस हिमाचल’-2020 के सोलन ऑडिशन के दौरान युवतियों में अधिक जोश दिखाई दिया। मंच पर ताज की चाह में उतरी हर युवती में हुनर और जोश से लबरेज दिखी। ऑडिशन देने पहुंची अधिकतर युवतियां टीचिंग, डाक्टर, इंजीनियरिंग की छात्राएं है। ऐसे में इन सभी युवतियों को देख हर कोई इनकी सराहना कर रहा था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App