मिस हिमाचल…हर परफार्मेंस लाजवाब

By: Feb 14th, 2020 12:22 am

एप्पल वैली रिजॉर्ट में ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट में बालाओं ने बिखेरे हुस्न के जलवे

मौहल – देवभूमि के अग्रणी मीडिया समूह ‘दिव्य हिमाचल’ के सबसे बड़े इवेंट मिस हिमाचल-2020 प्रतियोगिता के ऑडिशन का कारवां गुरुवार को कुल्लू पहुंचा। जिला के मौहल स्थित एप्पल वैली रिजॉर्ट में मिस हिमाचल का ताज जीतने के लिए कुल्लू जिला की युवतियों ने अपने हुनर का परिचय भी दिया। मंच पर कैटवॉक करती युवतियों की प्रतिभा को इस दौरान मिसेज इंडिया-2017 और एशिया इंटरनेशनल-2020 रही कल्पना ठाकुर तथा ब्यूटी कांटेस्ट एक्सपर्ट एवं साहित्यकार इशिता शर्मा ने परखा, तो साथ ही प्रतिभागियों को ब्यूटी प्रतियोगिता के लिए अहम टिप्स भी दिए। ऑडिशन के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबॉल लीग की कुल्लू टीम के मालिक व समाजसेवी सुभाष चंद्र शर्मा बतौर मुख्यातिथि शामिल रहे, तो एप्पल वैली रिजॉर्ट के मालिक अरुण शर्मा विशेष मेहमान रहे। आयोजन समिति द्वारा उनका स्वागत किया गया तो कुल्लवी टोपी व समृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। ऑडिशन के दौरान कुल्लू सहित अन्य जिलों की 15 से अधिक युवतियों ने भाग लिया और मिस हिमाचल इवेंट के लिए ऑडिशन देकर अपना दावा प्रस्तुत किया। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों नौनी ठाकुर, पूजा कुमारी ठाकुर, राधिका लाल ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने जो मौका उन्हें दिया है, उसे वह भुनाना चाहती है और इसके लिए दिन रात मेहनत करेगी। वहीं प्रतिभागी लाइबा, हिमांशी ठाकुर, सुमन, प्राणिका कुलश्रेष्ठा ने कहा कि अभिनय उनका शौक है और इसके लिए पहले से मेहनत कर रही हैं। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागी काजल धीमान, सोनाली, हेमलता ने हिमाचली बेटियों को सुनहरा मौका प्रदान करने के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ समूह का आभार जताया और कहा कि इसके बूते उन्हें जीवन के लक्ष्य को पूरा करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा ऑडिशन देने पहुंची पीहू मागर, शालिनी नेगी ने कहा कि उनका सपना खिताब को अपने नाम करना है। वहीं प्रतिभागी पूनम शर्मा, शिवानी, आशिता ने कहा कि मॉडलिंग में रुचि रखने वाली युवतियों को इस प्रकार के इवेंट का भरपूर फायदा उठाना चाहिए और यह सबसे अच्छा प्लेटफार्म है। प्रतिभागियों ने कहा कि जिस कौशल के साथ इसका संचालन किया गया है, वह प्रशंसनीय है। प्रतिभागियों के लिए इस दौरान गू्रमिंग और फोटो सेशन का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ समूह की इंवेट और कुल्लू टीम के सदस्य भी मौजूद रहे। ऑडिशन के दौरान ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबॉल लीग की कुल्लू टीम के मालिक व समाजसेवी सुभाष चंद्र शर्मा बतौर मुख्यातिथि शामिल रहे तो एप्पल वैली रिजॉर्ट के मालिक अरुण शर्मा विशेष मेहमान रहे।

प्रायोजकों ने किया प्रोत्साहित एयरहोस्टेस बनने का भी मौका

ऑडिशन के दौरान नागल इंटरप्राईजिज कुल्लू की पावनी व पर्वनी सूद तथा प्रायोजक विनीत सूद द्वारा प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया गया और गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। उन्होने सभी प्रतिभागियों को ऑडिशन में शिरकत करने के लिए बधाई दी तो साथ ही दिव्य हिमाचल के प्रयासों को भी सराहते हुए भविष्य में भी सहयोग का वादा किया। जिला कुल्लू के मौहल में गुरूवार को हुए ऑडिशन में भाग लेने वाली प्रतिभागियों को एयरहोस्टेस बनने का भी मौका मिलेगा। प्रतियोगिता की भाग लेने वाली युवतियों को ब्रिटिश एयरहोस्टेस अकादमी द्वारा विशेष छूट मिलेगी। अकादमी के प्रतिनिधि अनिल अवस्थी ने इस दौरान प्रतिभागियों को एयर होस्टेस से संबंधित जानकारी प्रदान की।

ग्रूमिंग सेशन में सिखाई मॉडलिंग की एबीसी

जिला कुल्लू के एप्पल वैली रिजॉर्ट में मिस हिमाचल-2020 के लिए ऑडिशन देने वाली युवतियों के लिए मिसेज इंडिया और एशिया इंटरनेशनल रही कल्पना ठाकुर द्वारा ग्रूमिंग सेशन का भी आयोजन किया। उन्होंने युवतियों को रैंप पर कैटवॉक करने की तकनीकें बताइर्ं तो साथ ही मानसिक तौर पर मजबूत होने के भी टिप्स दिए। उन्होंने ऑडिशन के दौरान खुद भी कैटवॉक का नमूना पेश किया, जिसे प्रतिभागियों ने सराहा। इसके अलावा ‘मिस हिमाचल’ इवेंट के प्रतिनिधि निखिल अवस्थी ने भी युवतियों को गू्रमिंग सेशन के दौरान महत्त्वपूर्ण जानकारी प्रदान की और हौसला बढ़ाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App