लॉन्ग जैकेट्स के दीवाने युवा

By: Feb 26th, 2020 12:01 am

फैशन के साथ देती है स्टाइलिश लुक

शिमला – राजधानी में मौसम में आए बदलाव के साथ युवाओं का फैशन में भी परिवर्तन साफ देखने को मिलता है। कैसा भी मौसम हो, लोगों का पहनावा मौसम के अनुसार बदलना स्वभाविक सा है। और हो भी क्यूं न, जब बात फैशन की आए तो युवा सबसे आगे रहते हैं। न्यू लूक और बेहतरीन अंदाज युवाओं के लिए अहम रहता है। आज के मॉडर्न दौर में सोशल मीडिया का भी अधिक बोलबाला है। यहां पर युवा जो कु छ नया देखते हैं, उसके प्रति आकर्षित होते हैं। यानी कि फैशन को फॉलो करते हैं। इन दिनों राजधानी के  मौसम में ठंड जाने का नाम नहीं ले रही। यही कारण है कि आजकल शिमला में हर युवा लॉन्ग कोट या लॉन्ग जैकेट्स के दीवाने दिख रहे हैं। खास तौर पर युवतियां, कालेज जाने वाले छात्राओं को शहर की दुकानों में लॉन्ग जैकेट्स की खरीददारी करते खूब देखा जाता है। ‘दिव्य हिमाचल’ टीम ने राजधानी की युवतियों से उनके फैशन को लेकर खास बातचीत के कुछ अंश।  

नौ कॉम्प्रोमाइज 

नेहा का कहना है कि शिमला का मौसम कैसा भी हो, अच्छा दिखना बेहद पसंद है। यह हमारे डै्रसअप से ही संभव हो सकता है। ऐसे में कपड़ों के मामले में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हूं। हर मौसम के लिए उसी के आधार पर पहनावा रहता है। 

बेहतरीन लुक देता है लॉन्ग कोर्ट

शिमला की युवा भव्या का कहना है कि मौसम जैसा भी हो फैशन करना पसंद है। विशेष तौर पर कपड़ों का, आजकल शहर में काफी ठंड है। गर्म कपड़े पहनने पड़ते हैं। अधिक गर्म कपड़ों के साथ अच्छा दिखने के लिए लॉन्ग कोर्ट काफी मददगार साबित होता है। लॉन्ग कोर्ट के साथ लॉन्ग बूट अच्छा लुक देते हैं। खास तौर पर ठंड के मौसम में लॉन्ग कोट को ज्याद महत्त्व देती हूं।

सूट हो या जींस सबके साथ फबती है लॉन्ग जैकेट

वर्षा का कहना है कि मौमस के अनुसार ही फैशन किया जाता है। कपड़े हों या बालों का स्टाइल बेहतरीन होना चाहिए। जो हमारे लुक को बेहतरीन करता है, उसमें सूट व जींस के ऊपर लॉन्ग कोर्ट अच्छा लगता है। अच्छा लुक कॉन्फिडेंस को बढ़ावा देता है।

सोच-विचारकर कपड़ों का चुनाव

भावना का कहना है कि मौसम कैसा भी हो उन्हें फैशन करना बेहद पसंद है। ऐसे में खरीददारी करने के लिए भी सोच विचार कर ही खरीददारी करती हैं। सूट के लिए मैचिंग और जींस के लिए टॉप का चुनाव बेहतरीन किया जाए, तो अच्छा लुक दिखता है। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App