कोरोना इफेक्ट: …तो क्या साउथ अफ्रीका सीरीज के बाकी 2 मैच होंगे खाली स्टेडियम में?

By: Mar 12th, 2020 6:01 pm

India vs South Africaइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020) के मुकाबले खाली स्टेडियम में कराए जाने की संभावनाओं के बीच यह बताया जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका के साथ मौजूदा वनडे सीरीज के बाकी दो मैच खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. यह मैच बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द करना पड़ा. दूसरी तरफ कोरोना वायरस के भयावह प्रभाव का नतीजा है कि सीरीज के बाकी बचे दो मैच बंद दरवाजे के बीच खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं.

पीटीआई को बीसीसीआई सूत्र ने बताया कि कोरोना वायरस के खतरे के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के दो मैच खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं. धर्मशाला में पहले वनडे का बारिश की भेंट चढ़ने के बाद अगला मैच 15 मार्च को लखनऊ में और आखिरी मुकाबला 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाना है.

गौरतलब है कि खेल मंत्रालय ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सहित अन्य राष्ट्रीय महासंघों को साफ तौर पर कहा कि कोरोनो वायरस के खतरों के बीच अगर देश में किसी भी टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है, तो उसे बंद दरवाजे के बीच करना होगा.

सरकार के इस फैसले के बाद अब यह साफ है कि बीसीसीआई अगर आईपीएल का आयोजन करता है, तो उसे इस टूर्नामेंट को दर्शकों के बिना ही आयोजित करना होगा और ऐसे में यह टूर्नामेंट अब बंद दरवाजे के बीच खेला जा सकता है.

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App