कोरोना के बीच रोमांटिक हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रही है ये फोटो

By: Mar 23rd, 2020 12:06 am

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनसकोरोना के चलते इस समय पूरी दुनिया में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है. हालात इतने खराब हैं कि कई देश में तो कंप्लीट लॉक्डाउन की परिस्थिति है. ऐसे मुश्किल समय में सभी ने खुद को क्वारनटीन कर रखा है और इस वायरस से बचने की कवायत में लगे हुए हैं. आम लोगों की तरह ही प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी लंबे समय से क्वारनटीन में है. उन्होंन खुद को बाहरी दुनिया से अलग कर रखा है.

निक-प्रियंका का अनोखा रोमांस

ऐसे वक्त में भी प्रियंका अपने फैंस को भूली नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी निजी जिंदगी से रुबरु करवाया है. इस समय प्रियंका और निक की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में प्रियंका निक की गोद में सिर रखकर आराम फरमा रही हैं. उनका डॉग भी प्रियंका के साथ लेटा हुआ है. लेकिन इस फ्रेम में सबसे खूबसूरत लग रहे हैं निक जोनस जो प्रियंका के प्यार में डूबे दिख रहे हैं.

दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री

प्रियंका और निक की काफी चर्चित जोड़ी है जो हमेशा खबरों में बनी रहती है. उनकी उम्र को लेकर तो कई बार तंज कसा जाता है लेकिन फिर भी दोनों का प्यार मजबूत होता ही दिखता है. प्रियंका ने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि वो निक से कितना प्यार करती हैं. उन्होंने कहा था- ऐसा हमेशा कहा जाता है कि एक लड़की अपने हमसफर में अपने पिता की छवि देखने की कोशिश करती है. मुझे निक में वो छवि बहुत पहले दिख गई थी. वैसे इस मुश्किल घड़ी में भी दोनों का प्यार परवान चढ़ता ही दिखाई दे रहा है. दोनों क्वारनटीन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. शनिवार को भी निक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कोरोना से लोगों को सुरक्षित रहने की अपील की थी. प्रियंका ने भी लोगों का हालचाल लिया था.  बता दे कि इस समय देश में कोरोना के चलते हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. जनता कफर्यू के जरिए लोगों को इस वायरस से बचाने की कवायत की जा रही है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App