कोरोना से लड़ने के लिए आगे आए विराट-अनुष्का, मदद का किया ऐलान

By: Mar 30th, 2020 2:01 pm

Virat Kohli and Anushka Sharmaकोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में कई भारतीय क्रिकेटर उतर आए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए अपना योगदान देने का ऐलान किया है.

इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप इतना बढ़ गया है कि दुनिया भर में 34,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में 30 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

सोमवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर मदद का ऐलान करते हुए ट्वीट किया, ‘अनुष्का और मैं पीएम-केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद करने की शपथ लेते हैं.’

कोहली ने कहा, ‘इतने सारे लोगों को संघर्ष करता देख हमारा दिल टूट रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि हमारा योगदान हमारे साथी नागरिकों का दर्द कम करने में मदद कर सके.’

हालांकि विराट कोहली ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि उन्होंने कितने रुपये दान में दिए. बता दें कि विराट कोहली से पहले भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये डोनेट किये थे.

सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख, पीवी सिंधु ने 10 लाख रुपये दिए थे. अजिंक्य रहाणे ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपये, सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये का चावल जरूरतमंदों के लिए, ईशान किशन ने 20 लाख, पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने 5 लाख रुपये और सौरभ तिवारी ने डेढ़ लाख रुपये का दान दिया है.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App