बीबीएन में 24 घंटे में कोरोना के पांच केस

By: Jun 21st, 2020 12:22 am

नालागढ़ शहर में कोरोना की दस्तक, 66 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव,रंगुवाल की 52 साल की महिला भी संक्रमित

रामशहर – औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना का कहर लगातार जारी है, 24 घंटों के अंतराल में ही बीबीएन में कारोना के पांच नए मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना की जद में आए सभी लोग स्थानीय निवासी है इनमें से तीन एक कोरोना संक्रमित के प्राइमरी कांटैक्ट हैं जबकि एक व्यक्ति की कोई टै्रवल हिस्ट्री नहीं है। बहरहाल कोरोना महामारी ने नालागढ़ शहर में भी दस्तक दे दी है, शहर के वार्ड नंबर-तीन में 66 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिससे शहर में दहशत का माहौल है, इसके अलावा बरोटीवाला के बटेड़ निवासी पति पत्नी और नालागढ़ के रंगूवाल गांव क ी 52 वर्षीय महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इन सभी कोरोना संक्रमितों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया गया है जबकि प्रशासन ने नालागढ़ के वाडर् नंबर -तीन ,बरोटीवाला के बटेड़ ,गुल्लरवालाव नालागढ़ के रंगूवाल गांव को सेनेटाइज करते हुए इनके संर्पक में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है। नालागढ़ में एक 66 वर्षीय पुरुष कोरोना संक्रमित पाया गया है। बता दें कि  नालागढ़ शहर में यह कोरोना संक्रमण का अब तक पहला मामला है ,इससे पूर्व सारे केस शहर से बाहर ही सामने आए थे। फिलवक्त कोरोना के शहर में दस्तक देने से क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल है। उक्त 66 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति वार्ड नंबर-तीन में परिवार सहित रहता है और विगत 18 जून को इसे तबीयत खराब होने पर सीएचसी नालागढ़ उपचार के लिए गया था । उसी दौरान कोविड जांच के लिए उसका सैंपल लिया गया। जिसकी रिपोर्ट शानिवार बाद दोपहर आई जिसमें उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके अलावा शुक्रवार रात कोरोना के एक साथ तीन मामले सामने आए , जिनमें दंपति सहित एक अन्य महिला शामिल है। तीनों कोरोना संक्रमितों के 17 जून को सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार देर रात आई। जिसमें इनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इन कोरोना संक्रमितों में बरोटीवाला क्षेत्र के 56 वर्षीय पुरुष व 50 बर्षीय महिला शामिल है। इसके अलावा नालागढ़ के राजपुरा रंगुवाल की 52 वर्षीय महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। पड़ताल में सामने आया है कि तीनों कोरोना संक्रमित  गुल्लर वाला के कोरोना संक्रमित पूर्व प्रधान व भाजपा नेता के संर्पक में आए थे और मौजूदा समय में तीनों होम क्वारंटाइन थे।

नालागढ़ का वार्ड नंबर तीन सील

नालागढ़ शहर में कोरोना की दस्तक से  प्रशासन ने एहतियात के तौर पर नालागढ़ शहर के वार्ड नंबर-तीन को सेनेटाइज करते हुए इसके संभावित क्षेत्र को सील कर दिया है। वहीं गुल्लरवाला के पूर्व पंचायत प्रतिनिधि और भाजपा नेता जो कि विगत 11 जून को कोरोना संक्रमित पाए गए थे । नेता के संपर्क में आए लोगों में से अब तक नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके  है।

रामशहर थाना का पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव

बीबीएन। कोरोना ने अब एक पुलिस कर्मी को भी अपनी चपेट में ले लिया है। उपमंड़ल नालागढ़ के तहत रामशहर पुलिस थाना में तैनात 52 वर्षीय मानक सहायक उपनिरिक्षक कोरोना संक्रमित पाया गया है। बीते 18 जून को रैंडम सैंपलिंग के तहत उक्त पुलिस कर्मी का सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट शनिवार शाम को आई, जिसमें उसके क ोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संक्रमित कर्मी को उपचार के लिए कोविड अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App