साउथ मूवीज में मिस हिमाचल नताशा सिंह का धमाल, पेंटिंग और योगा से खुद को फिट रख रही हिमाचली ब्यूटी क्वीन

By: Jul 14th, 2020 12:06 am

घुमारवीं – दिव्य हिमाचल के मेगा इवेंट मिस हिमाचल की खोज नताशा सिंह ने मॉडलिंग से लेकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है। घुमारवीं की बेटी ने 2015 में मिस हिमाचल का ताज पहनने के बाद आगे ही बढ़ती गई। साल 2016 में दिल्ली में आयेजित मिस इंडिया में नोर्थ के इवेंट में जीत हासिल करने के बाद मुंबई में टॉप टेन सूची में स्थान पाया। मेहनत व काबलियत के दम पर नताशा सिंह आज साउथ सिनेमा में चर्चित चेहरा बन गया है। बड़े से बड़ा फिल्म डायरेक्टर व हीरो नताशा को अपनी फिल्म देखना चाहता है। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपना अधिकांश समय घर पर रहकर पेटिंग व योग करके बिताया। फिट रहने के लिए शारीरिक व्यायाम किया। नताशा सिंह ने बताया कि कोविड-19 महामारी से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्रीज को काफी नुकसान हुआ है।  फिल्म से जुड़ी गतिविधि न होने के कारण प्रत्येक व्यक्ति को काफी आर्थिक नुकसान हुआ है। कई फिल्में बन ही नहीं पाई। जबकि कई फिल्मों की शूटिंग अधूरी रह गई। नताशा ने बताया कि उनकी भी एक फिल्म की शूटिंग केवल 30 फीसदी ही हो पाई। जबकि 70 प्रतिशत लॉकडाउन के कारण लटक गई है। उनकी फिल्म के कुछ सीन यूएसए में शूट किये जाने थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं हो पाये। नताशा की तमिल फिल्म जिप्सी जी 5 एप पर सबटाइटल के साथ 17 जुलाई को रिलीज होगी।

अभिभावकों की तरह ख्याल रखता है दिव्य हिमाचल परिवार :  सफलता के इस मुकाम तक पहुंचने पर नताशा सिंह ने दिव्य हिमाचल परिवार का थैंक्स किया। नताशा ने बताया कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें सबसे पहले मंच दिव्य हिमाचल ने ही दिया था। दिव्य हिमाचल का मेगा इवेंट मिस हिमाचल से निकलकर ही वह यहां तक पहुंची है। मिस हिमाचल का खिताब जीतने के बाद उसने फिल्म जगत में कदम रखा। दिव्य हिमाचल परिवार आज भी अभिभावकों की तरह उनका ख्याल रखता है।

दिव्य हिमाचल ने पूरा करवाया सपना : घुमारवीं के जगदीश पहलवान व इंद्रा चौहान की बेटी नताशा सिंह  ने बताया कि उन्हें फिल्मों में जाने का बचपन से ही शौक था। 5-6 साल की उम्र से ही सपना संजो लिया था। जिसे दिव्य हिमाचल  ने रास्ता दिखाकर पूरा किया। फिल्म जगत में कोई बैकग्राउंड न होने के बावजूद भी इस मुकाम तक पहुंचाने में माता-पिता के साथ दिव्य हिमाचल को योगदान रहा।

राजकुमार सेन


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App