अंकिता लोखंडे का खुलासा, सुशांत ने क्यों छोड़ा था पवित्र रिश्ता

By: Aug 2nd, 2020 12:08 am

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज लगातार टर्न और ट्विस्ट सुनने को मिल रहे हैं। सुशांत की मौत के लगभग डेढ़ महीने बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे खुलकर सामने आई हैं और ऐक्टर के बारे में वो जानकारियां दे रही हैं, जो इस वक्त अहम मानी जा रही हैं। अंकिता ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एकता कपूर के रिऐक्शन के बारे में बताया,जब सुशांत पवित्र रिश्ता छोड़ रहे थे।

बता दें कि सुशांत ने  पवित्र रिश्ता छोड़ा ही इसलिए था, ताकि वह फिल्मों में हाथ आजमा सके। इसी बारे में अंकिता ने अपने इंटरव्यू में बताया कि एकता सुशांत के फैसले को लेकर हमेशा से सपॉर्टिव रहीं। जब सुशांत पवित्र रिश्ता  छोड़ रहे थे तो वह बिल्कुल क्लियर थे कि उन्हें फिल्म करनी है। एकता मैम ने उन्हें फिल्मों की ओर बढ़ने का परमिशन भी दे दिया था। यदि उन्हें सुशांत को नीचे दिखाना ही होता तो वह गट्टू सर (अभिषेक कपूर) से कहतीं कि उन्हें मौका मत दीजिए।

अंकिता ने सुशांत और एकता के बीच की क्लोज बॉन्डिंग के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जितना मैंने देखा, सुशांत और एकता के बीच प्यार भरी बॉन्डिंग थी जो काफी मजबूत थी। मैं ये सब इसलिए कह रही कि जब एकता कपूर का नाम नेपोटिज्म डिबेट में आया, मुझे अच्छा नहीं लगा, क्योंकि मैंने दोनों के बीच का इक्वेशन देखा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App