‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के प्लेटफॉर्म से बचपन के सपने को पूरा करेगी शिमला की मृणालिनी

By: Aug 7th, 2020 12:06 am

शिमला — ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप के मैगा इवेंट मिस हिमाचल 2020 की फाइनलिस्ट मृणालिनी इवेंट के लिए उत्साहित है। हालांकि कोरोना के चलते मिस हिमाचल 2020 का फाइनल अभी टल गया है। मगर शिमला की मृणालिनी सिहं ठाकुर मौजूदा समय में भी खुद को फीट रखने में जुटी हुई है और मैगा इवेंट के लिए तैयारियां कर रही है।

मृणालिनी का कहना है कि कोरोना के दौरान उन्हें अपने परिजनों के साथ वक्त गुजारने का  मौका मिला है। घर पर रह कर अपनी मां का हाथ बंटाया। मृणालिनी को कुकिंग का शौक है। घर पर रह कर उसने कई तरह के भारतीय पकवान बनाने सीखे। इसके साथ-साथ उन्होंने इटेलियन और फ्रेंच फूड बनाने में भी महारत हासिल की है।

सुबह व शाम के समय किचन में मां का हाथ बटाना मृणालिनी को खूब बहाता है। उनका कहना है कि मां का हाथ बांट कर उन्हें खुशी मिलती है।  मृणालिनी का कहना है कि कोरोना के दौरान उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए रोजाना एक्साइज की है। सुबह वॉक पर जाकर एक घंटे तक एक्साइज की है। वहीं, शाम के समय भी रोजाना खुद को तंदुरूस्त रखने के लिए वर्क आउट किया है। इसके अलावा मृणालिनी ने योगा कर मन की शांति के लिए मेहनत की है।

मृणालिनी शिमला के टुटीकंडी क्षेत्र की रहने वाली है। वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उनका कहना है कि वह मॉडलिग का शौक रखती है। बचपन से ही इस क्षेत्र में आगे बढ़ने का सपना देखती थी। उनका कहना कि ‘दिव्य हिमाचल’ के इस प्लेट फार्म से वह अपना सपना पूरा करना चाहती है। इसके लिए वह दिन-रात मेहनत भी कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App