हरियाणा में एक करोड़ की पांच किलो अफीम, 35 किलो चरस बरामद, एक गिरफ्तार

By: Aug 4th, 2020 5:20 pm

हिसार — हरियाणा की हिसार पुलिस की एसटीएफ टीम के मादक पदार्थ और इनकी तस्करी करने वालों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के तहत एक करोड़ मूल्य की पांच किलोग्राम अफीम और चरस बरामद कर इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनीपत जिला के भावड़ गांव निवासी विजय के रूप में की गई है।

एसटीएफ की टीम अपराधियों एवं असामाजिक तत्त्वों की खोजबीन में केजीपी टोल के नजदीक मौजूद थी कि तभी इसे गुप्त सूचना मिली कि एक युवक गाड़ी में अफीम और चरस लेकर उधर से गुजरने वाला है। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए ट्रैप लगाया और बताए नंबर की गाड़ी को रोककर जब इसकी तलाशी ली तो इसमें से पांच किलोग्राम अफीम और 35 किलोग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी विजय के खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत राई थाने में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने मादक पदार्थों की तस्करी करने का अपराध कबूत करते हुए बताया कि वह उत्तर प्रदेश से मादक पदार्थों की खेप लाकर इसे हरियाणा में बेचता था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है और वह धंधे में संलिप्त अन्य लोगों का भी पता लगा रही है तथा जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App