नड्डा के पिता-पत्नी नेगेटिव, सुखराम आईजीएमसी शिफ्ट

By: Aug 10th, 2020 12:01 am

बिलासपुर – भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिता और धर्मपत्नी की कोविड-19 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव रही है। राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता और धर्मपत्नी कोरोना संक्रमित मरीज के सेकेंडरी संपर्क में पाए गए थे, जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की ओर से एहतियात के तौर पर कोविड-19 सैंपल भरे थे, जिसकी रिपोर्ट अब नेगेटिव रही है। वहीं, प्रशासन की ओर से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह क्षेत्र विजयपुर को कंटेनमेंट ज़ोन बना दिया गया है।

बता दें कि झंडूता के समोह के विजयपुर में सेना का जवान कोरोना संक्रमित पाया गया था। इस सेना के जवान की बहन विजयपुर स्थित नड्डा निवास पर बतौर केयरटेकर तैनात थी, जिसके चलते नड्डा निवास में रहने वाले लोग कोरोना संक्रमित मरीज के सेकेंडरी संपर्क में पाए गए थे और स्वास्थ्य विभाग की ओर से जेपी नड्डा के पिता और उनकी धर्मपत्नी के सैंपल लिए गए थे। सीएमओ बिलासपुर डा. प्रकाश दड़ौच ने खबर की पुष्टि की है।

सांस लेने में दिक्कत पर किए भर्ती, ख्याल रखने के लिए संक्रमित बेटियां भी साथ में

शिमला – ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को सांस लेने में दिक्कत और शुगर लेवल बढ़ने पर शनिवार को आइजीएमसी शिफ्ट किया गया है। सुखराम चौधरी छह अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें डीडीयू अस्पताल शिमला में भर्ती करवाया गया था। उनकी दो बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव आई हैं।

उन्हें भी आईजीएमसी शिफ्ट किया गया है। दोनों बेटियां अपने पिता के साथ इसलिए आईजीएमसी शिफ्ट हुई हैं, ताकि वे यहां अपने पिता का सही तरीके से देखभाल कर सकें। गौरतलब है कि शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री के रिश्तेदारों के भी सैंपल लिए गए थे, जिनकी शनिवार दोपहर बाद आई रिपोर्ट में उनकी सास, भतीजा-भतीजी समेत अन्य कई रिश्तेदारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि इसके अलावा खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर भी पॉजिटिव आए हैं।

उनकी पत्नी, बेटा, बेटी और नौकर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं, आईजीएमसी के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की सेहत ठीक है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App