सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगी मदद, सबूतों से छेड़छाड़ की जताई आशंका

By: Aug 1st, 2020 4:45 pm

नई दिल्ली — बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने भाई की मौत के मामले में हस्तक्षेप करने और यह सुनिश्चित करने की अपील की कि किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। सुश्री श्वेता ने श्री मोदी को पत्र लिखकर कहा कि महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ और उसके लिए खड़े हैं। हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई जब बॉलीवुड में थे, तब उनका कोई गॉडफादर नहीं था, अभी भी हमारा कोई नहीं है। मेरा आपसे अनुरोध है कि तुरंत इस मामले में हस्तक्षेप करें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही तरीके से संभाला जाए और सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जाए। न्याय के विजय की आशा है।

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है, लेकिन उनके प्रशंसकों और परिवार का मानना है कि इसके पीछे गहरी साजिश है।इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई को सौंपने की मांग बढ़ रही है।

सुशांत के परिवार ने उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर उनके खाते से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करने और उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाते हुए बिहार के पटना में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद बिहार पुलिस ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 15 करोड़ रुपए के ‘संदिग्धÓ लेनदेन को लेकर रिया और अन्य लोगों के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App