पांवटा साहिब के रुदाना गांव में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष में एसपी ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

By: सिटी रिपोर्टर—पांवटा साहिब Nov 26th, 2020 4:19 pm

पांवटा साहिब — पांवटा साहिब के रुदाना गांव में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष को लेकर सिरमौर के एसपी कुशाल चंद वर्मा ने इस मामले में पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इस दौरान एसपी सिरमौर ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं और उपचार करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस मामले में कार्रवाई के कड़े निर्देश दे दिए गए है। बता दें कि जमीन को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ था, जिसमें दोनों तरफ से लाठी-डंडों और तेजधार दरातों से हमला किया गया था। दोनों गुटों के पांच लोग बुरी तरह से घायल है।

एक गंभीर को पीजीआई रैफर किया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामले दर्ज किए है। मौके पर मौजूद एक महिला ने खूनी वारदात का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है। पांवटा साहिब के रुदाना गांव से मारपीट और खून खराबे का रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां ग्रामीणों के एक गुट ने खेत में घुसकर एक परिवार पर हमला कर दिया। अचानक हमले से घबराए परिजनों ने अपने बचाव में लाठी-डंडे और तेजधार हथियारों से वार किए।

झड़प काफी देर तक चली। इस दौरान वहां एक महिला ने खूनी झड़प का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कितनी निर्दयता से हमला कर रहे हैं। जांच में सामने आया है कि जमीन विवाद को लेकर हुआ है। मामला कई सालों से चल रहा है।

इससे पहले भी दोनों दलों में मारपीट हो चुकी है। एसपी सिरमौर ने बताया कि एक पीडि़त अस्पताल में उपचाराधीन है इस संबंध में दोनों पक्षों के बयान लेकर कार्रवाई शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App