प्राइवेट गाडि़यों पर हो सख्त कार्रवाई

By: Nov 26th, 2020 12:21 am

गरली-आजाद टैक्सी यूनियन ब्लॉक परागपुर के पदाधिकारियों की एक अपात बैठक बुधवार को संघ के चेयरमैन सतपाल भाटिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई। गरली के गांव नक्की खड्ड में आयोजित हुई इस बैठक में सवारियां ढो रही निजी गाडि़यों के खिलाफ सख्त कार्रवाई मांग उठाई है।

इस दौरान यूनियन के चेयरमैन सतपाल भाटिया व अन्य ने फ्लाइंग क्षेत्रिय प्रबंधक धर्मशाला व सीएम जयराम ठाकुर  को शिकायतनुमा पत्र भेजते हुए कि बार-बार मांग करने व पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद भी  यहां क्षेत्र भर में सवारियां ढो रही निजी गाडि़यों कारोबार बेखौफ जारी है, इससे न केवल टैक्सी परमिट गाडि़यों का धंधा चौपट हो चुका है, बल्कि बैक लोन से ले रखी गाडि़यों की किस्तें भरना मुश्किल हो चुकी है, वहीं आजाद टैक्सी यूनियन के प्रधान सतपाल भाटिया व अन्य पदाधिकारियों ने अपनी शिकायत में कहा कि क्षेत्र भर के तमाम कई बस स्टैंड पर सवारियों के इंतजार में निजी गाडि़यां आम देखी जा सकती है।

लिहाजा निजी टैक्सी गाडि़यों की वजह से पासिंग परमिट और टैक्स टूट चुके हैं। हम 2014 से समय-समय पर प्रशासन के आगाह करते रहे हैं, लेकिन प्राइवेट गाडि़यों पर अंकुश न लग सका। लिहाजा हमारी पासिंग टैक्स परमिट के पैसे भरने के लिए परेशानी पैदा हो गई है। आजाद टैक्सी यूनियन के तमाम टैक्सी गाड़ी चालकों ने यह भी मांग की है कि टैक्सी  गाडि़यों को पासिंग टैक्स परमिट  बगैर नवीनीकरण किया जाए और साथ ही इन्होंने  आरटाओ से अनुरोध किया है कि हम टैक्सी आपरेटरों का जुर्माना कम करके रोजी-रोटी कमाने के लाइक बनाएं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App