सैफ अली खान की वेब सीरीज पर शहर-शहर तांडव

By: Jan 20th, 2021 12:01 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली

सैफ अली खान और डिंपल कपाडि़या की मल्टी-स्टारर वेब सीरीज तांडव को लेकर बड़ा बवाल छिड़ा हुआ है। ओटीटी पर परोसे जा रहे आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय अलर्ट हो गया है।

वेब सीरीज को लेकर हो रहे विवाद पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में सोमवार को बैठक हुई। सरकार पहले ही साफ कह चुकी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने वाले फिल्म या कंटेट को लेकर सेल्फ रगुलेशन कोड बनाएं। अगर ओटीटी प्लेटफार्म अपने लिए सेल्फ रेगुलेशन कोड नहीं बनाते हैं तो फिर सरकार कोड बनाने पर विचार कर सकती है। वहीं वेब सीरीज तांडव को लेकर मचे हंगामे के बीच डायरेक्टर अली अब्बास जफर का माफी से जुड़ा एक लेटर सामने आया है।

उन्होंने लेटर ट्वीट किया है। ट्वीट किए गए लेटर के मुताबिक, तांडव के ऑफिशियल कास्ट एंड क्रू की ओर से कहा गया है कि हम किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते थे। वेब सीरीज में किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं था। अगर किसी की भावना आहत हुई है तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं। बता दें कि वेब सीरीज तांडव को लेकर बीजेपी ने मोर्चा ने खोल दिया है। इसको लेकर कई राज्यों में मामले भी दर्ज किए गए हैं।

माफी से चुप  नहीं बैठेंगे

बीजेपी नेता राम कदम ने ट्विटर पर लिखा कि आखिरकार हैश तांडव वेब सीरीज टीम ने माफी मांग ली, पर केवल माफी से हम इस बार चुप नहीं बैठेंगे। हैश ऐमजॉन समेत सभी को जेल के सलाखों के पीछे भेज कर रहेंगे। इसके अलावा राम कदम ने कहा कि हम लोग 19 जनवरी से पुलिस स्टेशन के बाहर भूख हड़ताल पर बैठेंगे, जब तक कि मुंबई पुलिस एफआईआर रजिस्टर नहीं कर लेती है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App