द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन 29 जनवरी से तमिलनाडु के सभी विस सीटों का दौरा करेंगे

By: Jan 25th, 2021 6:11 pm

चेन्नई- तमिलनाडु में आगामी अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने सोमवार को 10 साल के अंतरराल के बाद सत्ता में वापस लौटने के लिए एक नयी चुनावी अभियान रणनीति की घोषणा की। श्री स्टालिन ने घोषणा कि वह आगामी 29 जनवरी से राज्य की सभी 234 विधानसभा सीटों को दौरा करेंगे जिसकी शुरुआत तिरुवेन्नमलाई से होगी, जिसका शीर्षक ‘अनगल थोगुधियिल स्टालिन’ यानी आपके निर्वाचन क्षेत्र में स्टालिन होगा।

श्री स्टालिन ने यहां अपने दिवंगत पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के गोपालपुरम आवास पर सवांददाताओं से कहा कि वह वादा करते है कि अगर द्रमुक सत्ता में आयी तो 100 दिनों के अंदर युद्ध स्तर पर प्रदेश की जनता को उनकी समस्याओं से निजात दिलाया जाएगा।
उन्होेंने फिर कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आयी तो 100 दिनों के अंदर प्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने किहा कि वह इससे निपटने के लिए एक अलग विभाग का गठन करेंगे जिसमें जनता की याचिकाओं को एकत्रित किया जाएगा और 100 दिनों के भीतर उनकी शिकायतों का समाधान किया करेगा।

श्री स्टालिन ने कहा कि वह एक महीने की अपने दौरे के दौरान राज्य की सभी 234 विधानसभा सीटों का दौरा करेंगे और लोगों से मिलकर उनके आवेदन प्राप्त करेंगे। श्री स्टालिन ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद द्रमुक के सहयोगियों के साथ सीटों के आवंटन पर बातचीत शुरू होगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App