बिलासपुर के पांच होनहार गणतंत्र परेड को तैयार

By: Jan 21st, 2021 12:08 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — बिलासपुर

प्रदेश की राजधानी शिमला में 26 जनवरी को आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय गणतंत्र परेड में जिला बिलासपुर के पांच होनहार भी शामिल होंगे। बिलासपुर के पांच एनएसएस स्वयंसेवियों का चयन गणतंत्र परेड के लिए हुआ है, इनमें जुखाला स्कूल से एक, हटवाड़ स्कूल से दो तथा चांदपुर स्कूल से दो स्वयंसेवी शामिल हैं। परेड में शामिल होने के लिए चयनित स्वयंसेवी शिमला के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लालपानी (शिमला) में अन्य स्वयंसेवियों के साथ परेड का अभ्यास करेंगे।

बिलासपुर के उपनिदेशक उच्च शिक्षा राजकुमार शर्मा ने बताया कि जिला बिलासपुर के 12 एनएसएस स्वयंसेवियों ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुन्नी (शिमला) में आयोजित कैंप में भाग लिया था। इसमें पांच स्वयंसेवी परेड के लिए चयनित हुए हैं। यह स्वयंसेवी राज्य स्तरीय गणतंत्र परेड में हिस्सा लेंगे। यह स्वयंसेवी अब शिमला के लालपानी स्कूल में अभ्यास के लिए चले गए हैं, ताकि अन्य स्वयंसेवियों के साथ कार्डिनेशन बनाया जा सके।

ये स्वयंसेवी करेंगे परेड

हटवाड़ की पायल शर्मा पुत्री लेखराम, निकिता शर्मा पुत्री जयकुमार, चांदपुर के अमन पुत्र रामरतन, किरण कुमारी पुत्री प्रकाश चंद और जुखाला स्कूल से कनू पुत्री हरदेव


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App