हारने की भविष्यवाणी करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की किरकिरी, अब यह कहा

By: Jan 20th, 2021 12:03 am

नई दिल्ली — भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खत्म हो गई है। इस सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की थी कि टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में 0-4 से हारेगी। भारत ने ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गए चौथे टेस्ट के आखिरी दिन तीन विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया और इसके बाद से वॉन को ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वॉन ने खुद भी टीम इंडिया की जीत पर कुछ ट्वीट्स किए हैं। भारत को एडिलेड में आठ विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था और ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से सीरीज में बढ़त बना ली थी। एडिलेड टेस्ट के बाद वॉन ने ट्विटर पर लिखा था कि बताया था न, भारत इस सीरीज में 0-4 से हारेगा।

इसके बाद भारत ने मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज की। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया, जिसे भारत ने ड्रॉ कराया था और आखिरी टेस्ट तीन विकेट से जीतकर सीरीज भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत की जीत के बाद वॉन ने कुछ ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने लिखा कि वाह, यह टेस्ट क्रिकेट में सबसे ऐतिहासिक जीत में शुमार की जानी चाहिए।

यूके में मेरे मुंह पर अंडे, लेकिन मुझे यह कैरेक्टर और स्किल देखकर अच्छा लगा। शुभमन गिल और ऋषभ पंत भारत के फ्यूचर सुपरस्टार्स हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा कि टेस्ट क्रिकेट की सर्वकालिक ऐतिहासिक जीत। वेल डन इंडिया, आपने इंग्लैंड को बता दिया कि कैसे इस साल के अंत में एशेज ट्रॉफी वापस हासिल करनी है।

वॉन ने एक और ट्वीट में लिखा कि बताया था भारत 4-0 से हारेगा, अगर एडिलेड टेस्ट हार गया तो। इसके बाद उन्होंने लिखा कि लगता है भारत से उन्हें काफी ट्वीट्स किए जाएंगे। वॉन को भारतीय क्रिकेट फैन्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App