अवधेश मिश्रा बने निर्देशक, लेकर आ रहे है फिल्म जुगनू

By: Feb 20th, 2021 12:02 am

मुंबई — भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट प्रोमिसिंग एक्टर अवधेश मिश्रा अब निर्देशक भी बन गए है। अवधेश मिश्रा निर्देशित फिल्म जुगनू का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही आने वाला है। फिल्म का फर्स्ट लुक वल्र्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने जारी किया है, जिसमें अवधेश मिश्रा एक बच्ची के साथ हरे पहाड़ की वादियों में नजर आ रहे हैं। फिल्म का यह लुक इस बात की ओर इशारा करता है कि यह आम रूटीन फिल्मों से अलग होगा।

अभिनेता अवधेश ने इस फिल्म के निर्देशन को लेकर कहा कि अभी तक मैंने जितने फिल्में की है, उसी आधार पर मैंने यह कहानी लिखी है, जो अब फिल्म का शक्ल ले चुकी है। यह उनके अनुभव के आधार है। उन्होंने कहा कि यह कहानी एक संजीदा कलाकार मन से निकली है, जो बेहद सौम्य और दिल को छूने वाली है।

यह फिल्म लीक से हटकर है। मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है और आगे भी करूंगा। जुगनू एक ऐसी फिल्म है, जो आज तक किसी ने भोजपुरी में सोचा ही नहीं होगा। फिल्म में इमोशन बहुत है। गौरतलब है कि अवधेश मिश्रा की फिल्म जुगनू को रत्नाकर कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। को-प्रोड्यूसर के वेंकट महेश हैं।

स्टोरी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग और डायरेक्शन अवधेश मिश्रा करेंगे। फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ देव सिंह, रोहित सिंह मटरू, विनोद मिश्रा, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, बबलू खान, अनिता रावत, श्वेता वर्मा, अदिति रावत, इशिता पॉल, बबलू सेहरावत और मनोज टाइगर मुख्य भूमिका में होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App