बड़सर पुलिस ने तीन लोगों से पकड़ी 25 लाख की हेरोइन, बिलासपुर में पकड़ा चिट्टा

By: Feb 6th, 2021 3:59 pm

स्टाफ रिपोर्टर, हमीरपुर
समाज में नशा पहुंचाने का काम करने वालों पर बड़सर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएचओ बड़सर मस्तराम नाइक की अगवाई में पुलिस टीम को नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस दल ने नाके के दौरान तीन लोगों से 25 लाख रुपए की हेरोइन बरामद की है। हेराइन की तस्करी में प्रयोग की जा रही गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अब तीनों को ही रविवार के दिन माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार एसएचओ बड़सर मस्तराम नाइक की अगवाई में हैड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल राकेश कुमार व अमित कुमार ने बड़सर के तहत गलू में शनिवार सुबह नाका लगा रखा था। इसी दौरान समय करीब 7:15 पर एक कार ऊना की तरफ से आई। इसमें तीन लोग सवार थे। निरीक्षण के लिए गाड़ी को रोका गया।

निरीक्षण में गाड़ी के अंदर से 128 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पकड़े गए नशीले पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय कीमत 25 लाख रुपए है, जबकि लोकल मूल्य 10 लाख रुपए आंका जा रहा है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में विवेक शर्मा(28) निवासी गांब धबीरी डाकघर घोड़ी धबीरी जिला हमीरपुर तथा मनोज कुमार(33) निवासी गांव व डाकघर कसोल जिला कुल्लू व केशव राम (39) निवासी गांव भमसोई डाकघर पनारसा तहसील औट जिला मंडी शामिल हैं।

तीनों ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपियों की गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया है। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. कार्तिकेन गोकुलचंद्रन का कहना है कि तीन लोगों को 128 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया है। जिस गाड़ी से यह नशीला पदार्थ पकड़ा है, उसे जब्त कर लिया गया है। आरोपियों को रविवार के दिन कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बिलासपुर में चिट्टे सहित पकड़ा आरोपी

कार्यालय संवाददाता, बिलासपुर
सदर पुलिस टीम ने चिट्टे के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सदर पुलिस द्वारा नेशनल हाई-वे पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान थाना के गेट के समीप नेशनल हाई-वे पर एक पिकअप जीप आई, जिसे चैकिंग के लिए रोका गया।

पुलिस द्वारा जब जीप की तलाशी ली गई तो ड्राइवर के कब्जे से 3.90 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। युवक की उम्र 29 साल बताई जा रही है। उधर, इस बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App