दाड़ी की टीम ने जीती क्रिकेट ट्राफी, विजेताओं पर इस समाजसेवी ने की इनामों की बरसात

By: Feb 17th, 2021 7:53 pm

नगर संवाददाता, धर्मशाला

जिला मुख्यालय के निकट दाड़ी में बुधवार को क्रि केट टूर्नामेंट के धमाकेदार रोमांच का समापन हो गया। इस टूर्नामेंट में कई रोचक मुकाबले हुए,जिनका दूर दूर से दर्शकों ने लुत्फ उठाया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच मेजबान दाड़ी की टीम ने अपने नाम कर लिया। इस अवसर पर चीफ गेस्ट समाजसेवी राकेश चौधरी रहे। उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों को नवाजा। उन्होंने विजेता टीम दाड़ी को सोलह हजार रुपए का कैश प्राइज दिया, वहीं रनर अप रही टीम बड़ोल को आठ हजार का इनाम दिया । इसके अलावा राकेश चौधरी ने आयोजकों को बेहतर आयोजन के लिए इक्यावन सौ रुपए का इनाम दिया। इस अवसर पर राकेश चौधरी का भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने शॉट लगाकर खेल कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

अपने संबोधन में चौधरी ने यहां मौजूद सैकड़ों युवाओं से कहा कि उन्होंने पढ़ाई के साथ साथ खेलों में भी हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि दाड़ी इलाका हमेशा खेलों में अग्रणी रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार वह ग्रामीण खेलों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांवों में क्रिकेट समेत हर तरह की खेलों का होना बेहद जरूरी है। चौधरी ने प्रण लिया है कि वह देहात से नशे का खात्मा करेंगे,वहीं अपनी पारंपरिक खेलों कबड्ड़ी, खो-खो के पुराने दिन वापस लाएंगे। उन्होंने युवाओं से कहा कि पढ़ाई और खेलों का बैलेंस बनाने के साथ साथ उन्हें मोबाइल फोन को भी उतना ही समय देना चाहिए,जितना जरूरी है। हर वक्त फोन से चिपके रहने से युवाओं की आंखें खराब होंगी। इस अवसर पर घनश्याम गुलेरिया,सोनू,स्वरूप,रमेश, सुरजीत,मास्टर सुनील, मनोज,सुनील, सिक्की राम, उमेश दीक्षित, सतीश चौधरी आदि गणमान्य मौजूद रहे।

येलो बसों को जल्द चलाने का आग्रह

राकेश चौधरी ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि स्कूलों की बंद पड़ी यलों बसों को जल्द चलाया जाए। उन्होंने कहा कि इन बसों के बंद होने से लोगों का सारा दिन बच्चों को स्कूल ले जाने और लाने में बीत रहा है। उन्होंने ये भी मांग रखी है कि धर्मशाला में ठप पड़े विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि अभी तक सब्जी मंडी, ओबीसी भवन जैसे प्रोजेक्ट ठप पड़े हुए हैं। इसके अलावा शहर में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। शहर की सड़कों पर लावारिस पशु दनदना रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App