जियो का नया ऑफर, 1999 में नया जियोफोन और 2 साल तक फ्री कॉलिंग

By: Feb 28th, 2021 12:10 am

नई दिल्ली — रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए दो नए जियोफोन 2021 ऑफर पेश किए हैं, जिसमें क्रमश दो वर्ष एवं एक वर्ष की असीमित कॉल की सुविधा के साथ दो जीबी डेटा प्रतिमाह दिया जाएगा। कंपनी की आज यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार इस योजना में जियोफोन खरीदने पर ग्राहक को 1999 रुपए चुकाने होंगे और साथ ही उसे दो वर्ष तक की असीमित कॉलिंग के साथ दो जीबी प्रतिमाह का डेटा मिलेगा, जबकि दूसरे प्लान में 1499 रुपए में जियोफोन के साथ एक वर्ष तक की असीमित कॉलिंग के साथ दो जीबी प्रतिमाह का डेटा मिलेगा।

कंपनी ने मौजूदा ग्राहकों का ख्याल रखते हुए उन्हें एकमुश्त 750 रुपए चुकाने पर उन्हें एक वर्ष तक रिचार्ज के झंझट से मुक्ति की पेशकश की है। इसमें भी असीमित कॉलिंग की सुविधा के साथ दो जीबी प्रतिमाह का डेटा मिलेगा। ऑफर पहली मार्च से पूरे भारत भर में लागू हो जाएगा।

सभी रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स पर ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। कंपनी की रणनीति है कि देश में 2जी सेवाओं के करीब 30 करोड़ मौजूदा ग्राहकों को इस आकर्षक योजना के माध्यम से जियो से जोड़ा जाए। कंपनी ने इसके लिए 2जी मुक्त भारत का मिशन हाथ में लिया है। रिलायंस जियो के इस समय करीब दस करोड़ ग्राहक हैं। जियोफोन को उनके सस्ते दाम और अच्छी बैटरी की वजह से ज्यादा लोकप्रियता मिली है।

रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा कि जब दुनिया 5जी क्रांति की कगार पर खड़ी है। तब भारत में 2जी में फंसे 30 करोड़ लोग इंटरनेट की बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। पिछले चार वर्षों से जियो ने इंटरनेट को सभी तक पहुंचाया है और हर भारतीय को प्रौद्योगिकी का लाभ मिला है। प्रौद्योगिकी अब चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं रह गई है। न्यू जियोफोन 2021 ऑफर उस दिशा में उठाया गया एक और कदम है। जियो में हम इस डिजिटल डिवाइड को मिटाने का काम जारी रखेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App