मिस हिमाचल ताज जीतने को महामुकाबला शुरू, रंगारंग कार्यक्रमों से झूम उठा होटल द ट्रांस

By: Feb 6th, 2021 4:11 pm

डीजीपी संजय, प्रधान संपादक ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया आगाज

फेमिना मिस इंडिया सिद्धी, कल्पना व डीआईजी सुमेद्धा परख रही हुनर

नरेन कुमार, धर्मशाला
देवभूमि हिमाचल के नंबर वन मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल के मेगा इंवेट मिस हिमाचल का ताज जीतने को शनिवार शाम को महामुकाबला शुरू हो गया। धौलाधार की बर्फीली हवाओं के बीच धर्मशाला के शीला में स्थित होटल द ट्रांस में मिस हिमाचल ग्रैंड फिनाले का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित करके किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए दिप प्रज्जवलित करके किया, साथ ही सलिब्रिटी जज फेमिना मिस इंडिया-2019 सिद्धी गुप्ता, दिव्य हिमाचल के सीएमडी भानू धमीजा, प्रधान संपादक अनिल सोनी व समाचार संपादक संजय अवस्थी व निणार्यक मंडल में शामिल हस्तियों ने दीप प्रज्जवतिल करके किया।

इसके बाद मिस हिमाचल का ताज अपने नाम करने के लिए प्रतिभागी युवतियों में प्रतियोगिता का दौर शुरू हो गया। फाईनलिस्ट प्रतिभागियां अपने हुनर दिखाकर मिस हिमाचल का ताज जितने के लिए एडी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं। वहीं पहाड़ी राज्य की बेटियों का हुनर परखने के लिए फेमिना मिस इंडिया-2019 की फाईनलिस्ट सिद्धी गुप्ता, मिसेज इंडिया 2017 व मिसेज एशिया इंटरनेशनल फोटोजैनिक कल्पना ठाकुर, हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग की डीआईजी नोर्थ जोन धर्मशाला सुमेद्धा दिवेदी और दिव्य हिमाचल के प्रधान संपादक अनिल सोनी पहाड़ की बेटियों के हुनर को परख रहे हैं। इंवेट के शुरू होने के बाद से ही विभिन्न प्रतिभागियों के बीच विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई जा रही हैं, जिनका सिलसिला देर रात तक जारी है।

मिस हिमाचल ग्रैंड फिनाले के दौरान कोविड-19 की सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए हिमाचली संस्कृति की झलक भी देखने को मिली। फिनाले के दौरान दिव्य हिमाचल के हिमाचल एक्सीलैंस अवार्ड के विजेता भी विशेष रूप से समारोह में मौजूद रहकर बेटियों की हौंसला अफ्जाई की। अपने-अपने क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करने पर हस्तियों को भी एक्सीलैंस अवार्ड से सम्मानित किया गया।

जिन्होंने प्रदेश में विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करते हुए राज्य का नाम देश भर सहित विश्व भर में रोशन किया है, उन्हें भी दिव्य हिमाचल ने राज्य के सबसे बड़े मंच से सलाम किया। वहीं फिनाले में हिमाचल के बेहतरीन कलाकार, पूर्व में मिस हिमाचल की विजेता रह चुकी युवतियां व ब्यूटी एंजेल ने भी विभिन्न प्रस्तुतियों से कार्यक्रम में समां बांधा। ग्रैंड फिनाले के मौके पर प्रदेश भर से प्रशासनिक अधिकारी, बुद्विजीवी व विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों के साथ-साथ मिस हिमाचल के स्पोंसरर्स भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

कड़ी परीक्षाओं से गुज़र रही प्रतिभागी युवतियां

मिस हिमाचल ग्रैंड फिनाले के मौके पर फाईनलिस्ट युवतियां कड़ी परीक्षाओं से गुजर रही हैं। इस दौरान युवतियां कैटवॉक, हिमाचली ड्रैस राऊंड, इंडियन ड्रैस रांऊड, वैस्ट्रन डै्रस रांउड़, टैलेंट रांउड में डांस सहित अन्य गतिविधियां करवाई जा रही हैं। वहीं इंवेट में सबसे महत्वपूर्ण व अहम टेलेंट रांउड के तहत निणार्यक मंडल के कठिन सवालों के जबाब भी प्रतिभागियों को देने होंगे, जिनके लिए अभी अन्य प्रतियोगिता के बाद सिलसिला शुरू होगा।

विभिन्न कड़ी प्रतियोगिता में खरा उतरने के बाद मिस हिमाचल का ताज एक बेटी के सर में सजेगा। इसके अलावा रनरअप व सॅव टाईटल विजेता प्रतिभागियों को भी पुरस्कार से नवाजा जाएगा। खबर लिखे जाने तक प्रतिभागियों में ताज जितने को लेकर कड़ा कंपीटीशन चल रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App